expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

 


सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के शक्ति नगर निवासी सुंदर गुजर के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि गत 10 अप्रैल को नाईट डोमिनेशन के दौरान मसानी टी  प्वाइंट राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर नाका लगाया हुआ था। तभी एक शक्स रेवाड़ी की तरफ से पैदल पैदल आता हुआ दिखाई दिया। वह शक्स सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा तथा अपनी जेब से एक पोलिथिन निकालकर सड़क के बगल में फेक दी। पुलिस ने उक्त शख्स को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अजय पुत्र धर्मबीर निवासी वार्ड न. मौहल्ला बाल्मिकी धारुहेडा जिला रेवाडी बतलाया। जब उसके द्वारा सड़क के किनारे फेंकी गई पोलीथींन की तलाशी ली गई तो उसमे कुल ग्राम 83 मि. ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। अजय ने पुछताछ मे बतलाया था की वह स्मैक सुन्दर गुजर निवासी शक्तिनगर रेवाडी से खरीदकर लाया है। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने मामले में संलिप्त एक और आरोपी सुन्दर गुजर पुत्र यादराम निवासी सेक्टर 4 शक्ति नगर रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पहले भी काफी मुकद्मे दर्ज है।    

 

थाना बावल पुलिस ने अवैध रुप से क्षमता से अधिक बकरों से भरकर ले जा रहे ट्रक को किया काबू

-एक आरोपी को किया गिरफ्तार  

थाना बावल पुलिस ने अवैध रूप से ट्रक मे बकरों से भरकर ले जा रहे ट्रक को काबू करके एक आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जयपुर जिले के गाँव मोहल्ला बङा बास निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि एक ट्रक जिसमे काफी मात्रा मे बकरे भरी हुई है जो प्राणपूरा रोङ से बावल कस्बा की तरफ जा रहा है। मिली सुचना के आधार पर पुलिस ने नजदीक बनीपुर चौक बस अड्डा बावल पर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। तभी एक ट्रक तेज गति से आया जिसको पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो वह कुछ आगे जाकर रुका। पुलिस ने ट्रक चालक को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राकेश कुमार पुत्र तिरसैम लाल गांव मोहल्ला बङा बास थाना कोटपूतली जिला जयपुर राजस्थान बतलाया। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमे कुल 134 बकरे ठूस-ठूस कर भरे हुए थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना बावल पुलिस ने अवैध रूप से बकरे भरकर ले जाने व लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुछताछ मे बतलाया की वह ट्रक मे बकरे भरकर दिल्ली ले जा रहे थे। आरोपी को कार्यवाही के बाद पुलिस बेल पर रिहा किया गया है।  

 

दो नाबालिक लड़कियों को बहला फुसलाकर ले जाने व एक के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी गिरफ़्तार-

थाना रामपुरा पुलिस ने दो नाबालिक लड़कियों को बहला फुसलाकर ले जाने व एक लडकी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गुरुग्राम जिले के गाँव खुरमपुर खेंडा निवासी हरीश के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 11 जुलाई को मेरी दो नाबालिग लडकियां जिनकी उम्र क्रमशः 17 व 14 वर्ष है। जिनको हरीश पुत्र प्रकाश निवासी खुरमपुर खेंडा जिला गुरुग्राम बहलाफुसलाकर ले गया। हमारी तलाशी के बाद मेरी छोटी लड़की हमे मिल गई लेकिन बड़ी लड़की नही मिली है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। पुलिस ने जांच मे त्वरित कार्यवाही करते हुए कुछ ही घण्टो मे लडकी का सुराग लगाकर लडकी को बरामद कर लिया है। लडकी का मैडिकल करवाने उपरान्त मजिस्ट्रेट साहब के सम्मुख ब्यान करवाए जाकर मुकद्मा मे पोस्को एक्ट की धारा जोडी गई है। उसके बाद लडकी को परिजनो के हवाले की गई है। मामले मे पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी हरीश पुत्र प्रकाश निवासी खुरमपुर खेंडा जिला गुरुग्राम को गिरफ्तार कर लिया है।  

 

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक बेल जम्पर अपराधी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के आदेशानुसार सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक बेल जम्पर अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए बेल जम्पर अपराधी की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के गाँव हुसेपुर निवासी जुबेर उर्फ जुबी के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि उक्त अपराधी थाना जाटूसाना में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में संलिप्त रहा था। जो अदालत से सुनवाई के दौरान आरोपी गैरहाजिर होने पर माननीय अदालत के आदेशानुसार उद्घोषित अपराधी करार दिया था। पुलिस ने उद्घोषित अपराधी जुबेर उर्फ जूबी पुत्र इब्राहिम निवासी हुसेपुर थाना चोपांकी जिला अलवर राज. को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके खिलाफ थाना जाटूसाना में एक अलग से अभियोग भी दर्ज कर लिया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें