Rewari News : ऑनलाइन अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम से जुड़ कर योग का लाभ उठाए : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 18 जून। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने जिले के नागरिकों से आह्वान किया है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए ऑनलाइन लिंक "https://yogaday21.com" ओर "https://rb.gy/2h7xza"  के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर इस विश्व योग दिवस में भाग लें। उन्होंने बताया कि वेबसाईट पर रजिस्ट्रेशन के लिए अपना नाम व मोबाईल नंबर दर्शाना होगा ताकि 21 जून 2021 को घर बैठेे ऑनलाइनअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह ( प्रात: 7:00 बजे से) कार्यक्रम का लाभ उठा सकते हैं।  

उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने बताया कि योग के साथ रहो, घर पर रहो विषय के साथ अधिक से अधिक लोग अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2021 के सफल आयोजन में अपनी भागीदारी कर योग का लाभ उठायें। सामान्य योग प्रोटोकॉल (45 मिनट की अवधि) का लिंक सभी के साथ साझा किया जा रहा हैं। 

डीसी ने बताया कि कोविड-19 के कारण मौजूदा हालात के चलते सोशल डिस्टेसिंग की पालना करते हुए योग करें। उन्होंने कहा कि अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम से जुड़ कर योग का अच्छे से लाभ प्राप्त कर सकें।

उन्होंने बताया कि जो नागरिक ऑनलाइन योग में भाग लेगा वह प्रतिभागी 21 जून को ऑनलाइन ही अपना प्रतिभागिता का प्रमाण पत्र भी डाउनलोड कर सकेगा।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें