Rewari News : बीएमडी यूथ क्लब धारण ने बहन के भात में 101 सेनेटाइजर बोतल भेँट की

बीएमडी यूथ क्लब धारण ने अनोखी पहल करते हुए बहन के भात में 101 सेनेटाइजर बोतल भेँट की. क्लब संस्थापक और भाजपा युवा मोर्चाजिलाउपाध्यक्ष अरुण तँवर ने बताया के क्लब के मार्गदर्शक टीम के सदस्य रिटायर्ड कैप्टन सत्यनारायण सिंह ने अपनी बहन के भात में मौजूद लोगों के मान सम्मान के पैसों के साथ साथ एक एक सेनेटाइजर की बोतल और मास्क भी दिए ।



साथ ही अरुण तँवर ने बताया की 15 दिन पहले जहाँ गाव में 10 दिन में कोरोना से 6 मौते और लगभग हर घर मे खाँसी बुखार व रोजाना 5 कोरोना संक्रमित केस आ रहे थे वही पिछले सप्ताह किये हवन पद्धति से आयुर्वेदिक धूणी सेनेटाइजर से आश्चर्यजनक बदलाव आया है। स्वास्थ्य विभाग की और से लिये 73 सेम्पल में से मात्र 3 पॉजिटिव केस ही आये है उनको भी मामूली लक्षण थे। जिन्हें गाँव की ही स्वास्थ्य कर्मियों और आयुष औषधालय से प्राप्त दवाइयों से आराम है। 



अरुण तँवर ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का आभार प्रकट करते हुए सभी को अपने गाँव को आयुर्वेदिक हवन धुनी से वायुमण्डल को शुद्ध करने की अपील की। इस मौके पर युवा समाज सेवी अमित कुमार, विष्णु तँवर, आजाद कोच, योगी, बबलू शर्मा के साथ नेहरू युवा केन्द्र के ब्लॉक कोर्डिनेटर अमित रहे मौजूद.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें