Bounsi News: दो पक्षों के बीच रास्ता विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प, प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

थाना क्षेत्र के अचारज मोहल्ले में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर प्राथमिकी दोनों पक्षों ने अलग-अलग आवेदन देकर थाने में दर्ज कराई है। पहले पक्ष की रूबी देवी खोड़ी मोड़ आंगनबाड़ी की सेविका ने थाने में आवेदन देकर अपने ही मोहल्ले के अनिल यादव, सौरव यादव, बाबुल साह, विक्की यादव, खुशबू कुमारी, रानी देवी सहित अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दिए गए आवेदन के अनुसार उक्त लोगों के द्वारा आंगनवाड़ी के कागजात छीन लिए जाने और धक्का-मुक्की करते हुए गाली गलौज करने की बात कही गई है। बताया जा रहा है कि, गली में रास्ता देने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। साथ ही आवेदक ने रंगदारी मांगे जाने का भी आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष की संजू देवी पति अनिल यादव ने बौंसी थाने में आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि, 

सुनील यादव एवं छह सात आदमी मिलकर मारपीट करने लगा एवं दुराचार का भी प्रयास किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि, बीते शाम वह घर में अकेली थी। इसी दौरान सुनील यादव व सात लोग मिलकर उनके घर में घुस गए और पिस्टल लहराते हुए मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं उन लोगों ने उनके साथ मारपीट कर पिस्टल कनपटी पर सटा दिया और गले से सोने का चेन तथा घर में रखे ₹40000 भी लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताते चलें कि, आवेदन में मोहल्ले के आधे दर्जन लोगों ने अपने हस्ताक्षर किए हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, दोनों पक्ष से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें