Rewari News : तेज़ अंधड़ से पेड़ टूटकर बिजली के एलटी लाइन पर गिरा, बड़ा हादसा टला



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : तेज़ अंधड़ और ख़राब मौसम लोगो की परेशानी का कारण बन रहा है। जहाँ एक सप्ताह पूर्व आये तेज़ आंधी तूफान से कई पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गए थे। वहीं शुक्रवार को फिर मौसम बदला और तेज़ आंधी के कारण संजय पार्क के पास पेड़ टूटकर बिजली की एलटी लाइन पर गिर गया जिस कारण बिजली के चार पोल डैमेज हो गए गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूचना पाकर बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और टूटे पेड़ को हटाकर लाइन काटने के बाद बिजली सुचारु कराने में जुट गए। करीब छह घंटे तक बिजली गुल रही। 



जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मौसम में बदलाव आया और आसमान में बादल छाये और तेज़ हवाएं चलने लगी। तेज़ हवा के चलने अग्रसेन चौक के पास संजय गाँधी पार्क के बाहर रोड पर एक पेड़ अचानक टूटकर बिजली की हाई टेंशन तारों पर गिर गया। गनीमत रही इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 



बिजली निगम सिटी-1 के असिस्टेंस जेई संजय शर्मा ने बताया कि ख़राब मौसम के कारण पेड़ टूटकर एलटी लाइन पर गिरा है जिस कारण बिजली के चार पोल डैमेज हुए है और आठ ट्रांस्फ़रो की बिजली आपूर्ति प्रभावित हो गई है। अब नए पोल मंगवाए गए है शाम तक बिजली आपूर्ति सुचारु कर दी जाएगी। बिजली की लाइन के ऊपर से पेड़ गुजरने के सवाल पर सहायक जेई संजय शर्मा ने कहा कि पेड़ बिजली की लाइन से काफी दूर था लेकिन हवा तेज़ चलने से पेड़ तारों पर गिर गया और बिजली आपूर्ति प्रभावित हो गई। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें