Rewari News : कोरोना काल में गरीबो, जरुरतमंदो की मदद में बीएमडी यूथ क्लब आ रही आगे 

महामारी के चलते जहाँ लोग अपनी इंसानियत भूल रहे है और मरीजो को ऑक्सिजन, दवाइयों में मनमानी कीमत वसूल करके कालाबाजारी कर रहे है वही अभी भी कुछ लोग मानवता की मिसाल बने हुए है इन्हीं में से एक जिले के छोटे से गाँव धारण के BMD युवा क्लब के सदस्य मानवता व निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद में जुटे हुए है । चाहे वैक्सीनेशन कैम्प हो,जरूरतमंद की मदद हो ,पशु पक्षियों की जीवन रक्षा हो।



इसी कड़ी में आज क्लब की तरफ से सुबह पक्षियों के लिए  पानी की व्यवस्था की गई और शाम को बावल में किराये पर रहने वाली एक अनजान गरीब विधवा की 2 बेटियो की शादी में 2 कूलर और 5100 को नगद राशि कन्यादान के रूप मे पहुँचाकर मानवता का संदेश दिया।

क्लब संचालक व भाजपा युवा मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष अरुण तँवर ने बताया कि आज समाज को हमारी जरूरत है और भगवान ने हमे इस आपदा में लोगो की मदद करने का अवसर प्रदान किया है मेरी सभी सामाजिक संगठनों और कोरोना से ठीक हुए सभी साथियों ने प्रार्थना है कि वो प्लाज्मा दान करने में आगे आये और प्रशासन की मदद करे । जो समर्थ है वो सभी ऑक्सिजन व दवाइयों की आपूर्ति करके इस संकट की घड़ी से उभरने में देश की मदद करे । उन्होंने अपने इन कार्यो में मदद करने वाले भाजपा जिला सचिव कुलदीप चौहान, शेरसिँह, कप्तान S.N.सिँह, राधे, मनीष चिराहड़ा, डॉ, राकेश शर्मा, पवन चौहान चौबारा, सर्व हरियाणा बैंक के नवीन चौहान टाँकडी के साथ अपने सहयोगियो का आभार जताया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें