Rewari News : डीसी यशेन्द्र सिंह ने शहर के समाज सेवियों के साथ की बैठक

रेवाड़ी 30 अप्रैल। जिला में कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर डीसी यशेन्द्र सिंह ने आज जिला सचिवालय में शहर के समाज सेवियों के साथ बैठक की। जिला प्रशासन व समाज सेवियों ने कोरोना को लेकर मंथन किया और अपने-अपने सुझाव रखे। बैठक में सीएमओ ने बताया कि पांच ऑक्सीजन संकेन्द्रक हैं। जैन स्कूल रेवाड़ी के सीसीसी में उपलब्ध कराए जाएंगे तथा कोविड मरीजों की मॉनिटरिंग की जाएगी। जरूरी हुआ तो उन्हें नागरिक अस्पताल या अन्य अस्पताल में भेजा जाएगा। डीसी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कोरोना से बचाव को लेकर ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार करें।



शहर के समाज सेवियों ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ तालमेल कर कोरोना के मरीजों के लिए कार्य किया जाएगा। प्रशासन जो भी आदेश देगा उस पर कार्य करने के लिए तैयार रहेंगे, इसके लिए वालंटियर देने के लिए भी तैयार हैं। बैठक में एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, सीएमओ डा. सुशील माही, आईएमए के प्रधान डा. पवन गोयल, रिपुदमन गुप्ता, अजय मित्तल, सचिन मलिक, महेश वैद्य, चरत अग्रवाल, सुभाष अन्य अधिकारी व समाज सेवी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें