expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : डा. बनवारी लाल ने कोविड काल के लिए 21 लाख रुपए देने की घोषणा की

रेवाड़ी, 27 अप्रैल। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कोविड काल में मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने निधि कोष से 21 लाख रुपए जिला प्रशासन रेवाड़ी को देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि यह राशि मरीजों की सुविधा के लिए बाई पेप, ऑक्सीजन, कंसेटेटर, वेंटिलेटर व अन्य सुविधाओं के लिए दी गई है।



सहकारिता मंत्री ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में वह अपने ओर से हरसंभव मदद करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने जिला प्रशासन रेवाड़ी को आश्वस्त किया है कि किसी भी तरह की आवश्यकता हो तो वे सीधे उनसे बात करें। मदद में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार द्वारा जारी कोविड गाईडलाइन की पालना सुनिश्चित करें, स्वयं सुरक्षित रहें तथा दूसरों को भी सुरक्षित रखने में अपना सहयोग दें।
डा. बनवारी लाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनता का सहयोग ही सरकार के लिए सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति कराई जाएगी तथा रेवाड़ी जिला का कोटा भी बढ़ाया जाएगा।
सहकारिता मंत्री ने कोरोना की पहली लहर में भी अपने कोष से 21 लाख रुपए की धनराशि कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए दी थी। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर को मात देने के लिए लोगों को चाहिए मास्क व दो गज की दूरी के नियमों की पालना भी अनिवार्य रूप से करें और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से परहेज करें।
उन्होंने कहा कि लोग घबराएं नहीं। प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना से सुरक्षा के लिए व्यापक स्तर पर कदम उठाए जा रहे हैं। एक मई से 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों को कोरोना की वेक्सीन नि:शुल्क लगाई जाएगी। जिसके लिए 28 अप्रैल से पंजीकरण शुरू हो जाएंगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें