Rewari News : श्रीराम मंदिर निधि समपर्ण अभियान के अंतर्गत गांव करनावास में समपर्ण निधि समर्पित की

विश्व हिंदू परिषद द्वारा श्रीराम मंदिर निधि समपर्ण अभियान के अंतर्गत जिला रेवाड़ी के गांव करनावास में स्वर्गीय श्री राव लाल सिंह यादव जी के चारों पुत्रों ने मिलकर ₹51,000 समपर्ण निधि समर्पित की, श्री रतन लाल यादव गिरदावर, कप्तान राजाराम यादव, जय भगवान यादव, तथा कंवरसिंह यादव, ने अपने पिताजी की याद में ₹51000 का चेक दिया। इस अवसर पर विशेष तौर से विश्व हिंदू परिषद के भिवानी विभाग के सामाजिक समरसता प्रमुख रामप्रसाद करनावास, तथा डॉ हेमंत यादव, व  जिला प्रचार प्रसार प्रमुख प्रदीप वशिष्ठ उपस्थित रहे।



विहिप के जिला नरेन्द्र जोशी ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि यह अभियान फ़रवरी महीने की अंतिम तिथि तक चलेगा और यदि कोई राम भक्त आपने समर्पण राशि देने से वंचित रह गया हो तो वह अभियान की किसी भी टोली से संपर्क कर सकता है या वह अभियान के जिला कार्यालय दुकान न. 236, नई आनज मण्डी, रेवाड़ी पर अपना समर्पण दे सकते है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें