Rewari News : सीआईए पुलिस ने एक उद्घोषित अपराधी PO और मारपीट मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार

 

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के दिशानिर्देशानुसार उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए उद्घोषित अपराधी की पहचान सलीम पुत्र सदीक निवासी कारन्डा थाना चोपान्की जिला अलवर के रुप मे हुई है। उपरोक्त आरोपी लुट के मामले में सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित करार दिया गया था। आरोपी को सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने काबू करके गिरफ्तार कर थाना धारूहेड़ा पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

मारपीट कर गाडी छीनने के मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार



थाना खोल पुलिस ने मारपीट कर गाडी छीनने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गोठडा टप्पा खोरी निवासी भूपेन्द्र के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि देवेन्द्र कुमार पुत्र लालसिहं निवासी खोल ने पुलिस को शिकायत दी थी कि गत 01 जनवरी रात के बजे वह अपनी स्कोर्पियो गाडी लेकर किसी काम से कुण्ड गया था। वह कुंड घाटी के पास पंहुचा था कि तभी एक वेग्नार कार उसकी गाडी के आगे आकर रुक गई। उसमे से 5-6 लोग बाहर निकले और उसके साथ लाठी डंडो से मारपीट कर उसकी स्कोर्पियो गाडी छीन कर ले गए। इस दौरान उसका फोन भी गाड़ी में ही रह गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी तथा 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था तथा छिनी गई स्कोर्पियो भी बरामद कर ली गई थी। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने छठे आरोपी भूपेंदर पुत्र नन्द किशोर निवासी गोठडा टप्पा खोरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें