Bounsi News: शहीद रतन ठाकुर की स्मृति को लेकर राजवीर होटल में आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका. 

शहीद रतन ठाकुर की स्मृति को लेकर राजवीर होटल में श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया गया. अमर शहीद पुलवामा हमले में शहीद रतन ठाकुर की स्मृति में बौंसी के राजवीर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. बिहार राज्य के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने श्रद्धांजलि सभा में पहुंचकर शहीद के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित किए और कहा कि इनके जैसे वीर के वजह से हमारी देश की सुरक्षा मजबूत है 

और हर भारतवासी अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं. इस अवसर पर मौजूद शहीद के ससुर कमल ठाकुर से उन्होंने कहा कि, उन्हें जो भी सहायता की जरूरत होगी उन्के स्तर से पूरा किया जाएगा. इस अवसर पर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से समाजसेवी वीर अग्रवाल, जदयू जिला प्रवक्ता द्वारिका मिश्र, व्यवसाई संघ अध्यक्ष राजू सिंह, देवाशीष पांडे, राजाराम पाठक, पूर्व मुखिया पिंटू यादव, ब्रजकिशोर सिंह, उदय सिंह, नंदलाल सिंह, शिवकुमार साह, चुनचुन मिश्रा, सोनू चौधरी, डॉक्टर ऋषिकेश सिन्हा सहित अन्य मौजूद थे. 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी.

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें