Rewari News : NH-48 धारुहेडा से रेवाडी व रेवाडी से धारुहेडा जाने वाले वाहन चालको के लिए एडवाईजरी जारी

किसान बिलो के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के कारण एन.एच 48 मार्ग साबी नदी पुल पर बाधित करने के कारण ट्रैफिक पुलिस रेवाडी ने आमजन से अपील की है कि धारुहेडा ओर रेवाडी के बीच में साबी नदी पुल एन.एच 48 पर रात्रि के समय यात्रा करने से बचे ताकि आमजन को यात्रा करने में कोई परेशानी ना हो।

इसके अलावा जयपुर से दिल्ली व दिल्ली से जयपुर एन.एच 48 पर यात्रा करने वाले वाहन चालक भी एन.एच 48 पर यात्रा करने से बचे तथा पहले वाले डायवर्जन का प्रयोग करके सुरक्षित यात्रा कर सकते है। दिल्ली से जयपुर कि तरफ यात्रा करने वाहन चालक कापडीवास बोर्डर से 75 फुटा रोड से होते हुए भिवाडी , अलवर होते हुए बहरोड. कोटपुतली एन.एच. 48 पर यात्रा कर सकते है। तथा रेवाडी से दिल्ली व गुरुग्राम जाने वाले वाहन चालक रेवाडी से पटोदी व एन.एच. 71 से होते हुए कुलाना से पटोदी , बिलासपुर होते हुए गुरुग्राम व दिल्ली कि सुरक्षित यात्रा कर सकते है। 

रेवाडी पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। विभिन्न चौराहों और भीड़ भाड़वाले स्थानों पर पुलिस के जवानों की तैनाती की गई हैं। रेलवे स्टेशनबस अड्डा के आसपास भी पुलिस की ओर से सघन जांच अभियान चलाया हुआ है। यात्रियों के सामान की जांच कर उन्हें लावारिस वस्तुओं को नहीं छूने और इसकी प्रबधंक को सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित निर्देश जारी किए है। शहर में पांच जगह अतिरिक्त पुलिस नाके लगाए गए है तथा राइडर व पीसीआर द्वारा गश्त की जा रही है। गणतंत्र दिवस पर राव तुलाराम स्टेडियम की ओर यातायात बंद रखा जाएगा। 25 जनवरी की रात से 26 जनवरी को समारोह संपन्न होने दिल्ली रोड को यातायात के लिए बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि धारूहेड़ा से रेवाड़ी की तरफ आने वाले वाहनों को पुलिस लाइन से एनएच-71रामगढ रोड व प्रजापति चौक से आजाद नगर चौक पर निकाला जाएगा तथा इसी मार्ग से रेवाड़ी से वाहन धारूहेड़ा की तरफ जा सकेंगे। पुलिस द्वारा बाजार व बस स्टैंड सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर या 01274-225156 पर दे सकते है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें