Rewari News : बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

6 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना रामपुरा पुलिस ने 6 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पीड़ित व्यक्ति मजदूरी का काम करता है। जब वह शाम को काम करके घर आया तो वह भीड़ जमा दी थी। उसके बाद उसकी पत्नी ने बताया कि आरोपी युवक उसकी 6 वर्षीय नाबालिक बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने से घर के पीछे मंदिर में ले गया तथा उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा तभी एक अन्य व्यक्ति वहां आया और उसकी बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुडाया। आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर परिजनों को सौप दिया तथा शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  

 

गौतस्करी के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार  



थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गौ तस्करी के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी को पहचान मेवात के फिरोजपुर नमक निवासी राहुल के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि गत 28 सितम्बर को पिकअप गाडी में गायों को बेरहमी से बांध कर भाग रहे गौतस्करों का थाना पुलिस ने बजरंग दल के सहयोग से रास्ता रोककर एक गौतस्कर को काबू करके गिरफ्तार कर लिया था तथा उनकी एक पिकअप गाडी को कब्जे में लेकर दो गायों को मुक्त कराया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मंगलवार को मामले में संलिप्त दूसरे आरोपी राहुल पुत्र रघुबीर निवासी फिरोजपुर नमक जिला मेवात को गिरफ्तार करके अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है।

 

मोटरसाईकिल चोरी करने के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, चोरी की गई मोटरसाईकिल भी बरामद



थाना बावल पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बावल के मोहल्ला मोती झील निवासी अमित के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता प्रमोद कुमार पुत्र नन्दकिशोर साहू निवासी गांव दुआ कलां, जिला टोंक राजस्थान ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह बावल के मौहल्ला पांडिया चौक मे किराए के मकान में रहता है। गत 8 नवम्बर को सांय करीबन 07:00 बजे वह अपनी मोटरसाईकिल अपने घर के अन्दर चौक मे खङी करके मैने गेट की चैनल बन्द करके अपने कमरे मे चला गया। जब उसने करीबन 08:00 बजे कमरे से बाहर निकलकर कर देखा तो मोटरसाईकिल वहां नही मिली। तब शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना बावल पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए मंगलवार को अमित पुत्र राजेश निवासी मोहल्ला मोती  झील बावल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से चोरी की गई मोटर साईकिल भी बरामद कर ली है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।   

 

 

गैस सिलेंडर चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



थाना कोसली पुलिस ने गैस सिलेंडर चोरी करने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गांव नठेड़ा निवासी भोन्दू उर्फ नवीन के रूप में हुई। शिकायतकर्ता भरत सिहं निवासी गांव नठेड़ा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बतलाया कि गत 10 अगस्त को उसका पडोसी भोन्दू उर्फ नवीन उसके घर आया और कुछ देर बैठकर चला गया। उसके बाद वह दोबारा आया और फिर कुछ देर बैठकर चला गया। इसके बाद वह सो गया। उसके बाद सुबह करीब 1 बजे उसने उठकर देखा तो मेरे कमरे में रखा मेरा गैस सिलेंडर नही मिला। तब शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी भोन्दू उर्फ नवीन निवासी गांव नठेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें