expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 4 को किया गिरफ्तार

 रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 4 को किया गिरफ्तार

जिला रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 4 को गिरफ्तार किया है। जिसमे सीआइए रेवाड़ी, थाना धारूहेड़ा, थाना सेक्टर 6 धारूहेड़ा व थाना खोल पुलिस ने कल अलग-अलग मामलो के एक-एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। सीआइए रेवाड़ी द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बजरंगपुरा शाहपुर राजस्थान निवासी मुरलीधर, थाना धारूहेड़ा द्वारा गिरफ्तार किये उद्घोषित अपराधी की पहचान गाँव खतवाली धारूहेड़ा निवासी सूरजमल, थाना सेक्टर 6 धारूहेड़ा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान घासेडा नुंह निवासी साजिद व थाना खोल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए अपराधी की पहचान सतनाली जिला महेन्द्रगढ़ निवासी अरुण शर्मा के रूप में हुई। उपरोक्त आरोपी विभिन्न मामलो में सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित करार दिए गए थे।       

गोली मारकर हत्या का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक देशी पिस्टल बरामद

                                                


थाना रामपुरा पुलिस ने गोली मारकर हत्या का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गाँव भांडोर रेवाड़ी निवासी संदीप उर्फ सुमित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल देशी पिस्टल भी बरामद कर ली है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता दीपक कुमार पुत्र  रोशनलाल निवासी गांव भाण्डोर ने शिकायत दी थी कि गत 18 अक्टूबर को जब वह अपने खेत में पानी देकर कच्चे रास्ते से अपने घर आ रहा था तो एक सफेद स्कूटी पर सवार दो युवक वैभव पुत्र गजेन्द्र गांव धामलावास व संदीप पुत्र  नरेश गांव भाण्डोर ने स्कूटी मेरे पास आकर रोकी। तभी संदीप स्कूटी से नीचे उतरा और अपनी जेब से पिस्टल निकलकर मुझपर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली मेरी गर्दन के बिलकुल पास से होकर चली गई और मैं बाल-बाल बच गया। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके एक आरोपी संदीप उर्फ सुमित पुत्र नरेश कुमार निवासी गाँव भांडोर जिला रेवाड़ी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफतार किया है तथा उसके पास से वारदात में इस्तेमाल देशी पिस्टल भी बरामद कर लिया है। 

 

अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 25 बौतल अवैध शराब बरामद 

 

                    

थाना मॉडल टाउन के अंतर्गत सेक्टर 3 चौकी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बाराहट बिहार निवासी संजय के रूप में हुई है। जांचकर्ता प्रधान सिपाही रामपाल ने बतलाया पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि कुशाल पुत्र पपु निवासी परशूरम कालोनी रेवाड़ी व संजय कुमार पुत्र फोटोविकाशर निवासी बाराहट जिला गोडा भागलपुर बिहार अपनी मोटरसाईकिल पर अवैध शराब बेचने का धंधा करते है और माडल टाउन रेवाडी की तरफ से शराब लेकर सैक्टर रेवाडी की तरफ आ रहे है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सैक्टर पार्क टी पुवाईन्ट रेवाडी पर नाका बन्दी की तो कुछ समय बाद सख्श लाल रंग की मोटरसाईकिल पर एक प्लास्टिक के कट्टे के साथ आते हुए दिखाई दिए। पुलिस पार्टी को देखकर दोनों शक्श ने मोटरसाईकिल को वापिस मोड़कर भागने का प्रयास किया तो मोटरसाईकिल गिर गई। तब मोटर साईकिल चालक मोटर साईकिल को छोड़ कर भागने में कामयाब रहा वही मोटर साईकिल के पीछे बैठे एक शक्श को पुलिस ने साथी मुलाजमान की सहायता से काबू कर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम संजय कुमार पुत्र फोटोविकाशर निवासी बाराहट थाना गोडा जिला गोडा भागलपुर बिहार बताया जो हाल ही में पंचायत भवन के पीछे झुग्गी झोपडी में रहता है। उसके बाद मोटरसाईकिल पर रखे प्लास्टिक के कट्टे को चैक किया तो उसमे 25 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। चौकी पुलिस ने अवैध शराब कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।   
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें