Bounsi News: सड़क दुर्घटना में बौंसी के व्यवसाई की मौत

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौसी बाजार के बिजली ऑफिस समीप अनियंत्रित हाईवा ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर। घटना में छड़ सीमेंट व्यवसाई सुभाष यादव की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह की है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों और परिजनों ने एंबुलेंस के जरिए उनके शव को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही बौसी बाजार के व्यवसाई मृतक के परिजन, रिश्तेदार व अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए। 



परिजनों और रिश्तेदारों के क्रंदन से पूरा अस्पताल परिसर के लोगों की आंखें नम हो गई। उधर बौसी पुलिस के एसआई सुधीर सिंह रेफरल अस्पताल पहुंचे और मृतक का पंचनामा कर उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार हेतु उनके शव को भागलपुर के बरारी घाट ले जाया गया। जहां देर रात उनका अंतिम संस्कार किया गया। मालूम हो कि मृतक अपने पीछे पत्नी एक पुत्री और 2 पुत्र को छोड़ गए हैं। इस हृदय विदारक घटना के बाद बौसी व्यवसाई संघ के अध्यक्ष राजू सिंह, व्यवसायी जसवंत भगत, शशी भगत, राजाराम अग्रवाल, रणधीर भगत, शशि कुमार सुमन सहित अन्य ने शोक संवेदना प्रकट की है। बताया जाता है कि व्यवसाई काफी मृदुभाषी और व्यवहार कुशल था। बौसी बाजार के अन्य व्यवसायियों ने भी इस घटना में अपनी शोक संवेदना प्रकट की है। (बचाई जा सकती थी जान):- अगर वे हेलमेट पहने हुए होते तो, उनकी जान बच सकती थी। ग्राम समाचार की पूरी टीम की ओर से आप सभी से आग्रह है कि जब भी आप बाइक चलाएं तो हेलमेट का प्रयोग जरूर करें। क्योंकि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें