Bhagalpur News: हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो करेंगे आमरण अनशन : अंग क्रांति सेना


ग्राम समाचार,भागलपुर। सोमवार को अंग क्रांति सेना बिहार के संयोजक शिशिर रंजन सिंह ने कहा अकबरनगर थाना क्षेत्र के खेरैहिया गांव निवासी खाद व बीज व्यवसाई अनुजदेव सिंह के पुत्र शिवम कुमार बेलगाम अपराधियों ने दिन के 12 बजे 25 लाख लूटपाट कर गोली मारकर हत्या कर दिया था।

घटना को 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन हत्यारा अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अंग क्रांति सेना बिहार संयोजक शिशिर रंजन सिंह जिला प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा अब तक हत्यारा को नहीं पकड़ा जाना पुलिस की विफलता दर्शाती है।

शिवम हत्याकांड के मामले को लेकर सोमवार को संगठन ने भागलपुर विधायक अजीत शर्मा से मुलाकात की। साथ ही विधानसभा सत्र शुरू होने पर इस मामले को विधानसभा में उठाने की मांग की। जिसपर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि मामले को लिखित रूप से दें और जरूरत पड़ी तो विधानसभा में भी इस मामले को उठाएंगे।

अंग क्रांति सेना संगठन ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि छठ पूजा समाप्त होने तक अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो संगठन के नेता आमरण अनशन करेंगे। शिवम को न्याय दिलाने के लिए संगठन चरणबद्ध तरीके से लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ेगा।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें