Rewari News : बिना मास्क के बाजारो में घूमने वालों पर प्रशासन सख्त काटे जा रहे चालान.



पब्लिक प्लेस, बाजारों और दुकानों में बिना मास्क वालों पर नगर परिषद की कारवाई. मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी गई. नियमो का पालन नहीं करने वालों पर नगर परिषद की कार्यवाई, ब्रास मार्किट में चालान काटे. कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. बेलगाम कोरोना को नियंत्रित करने के लिए शासन अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. बावजूद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. रेवाड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4000 के करीब पहुंच गई है जबकि 25 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं. लोग कोरोना को हल्के में लेते हुए लापरवाही बरत रहे हैं. ऐसे में अब प्रशासन सख्त रुख अपना रहा है और निर्देश जारी करते हुए कहा है कि पब्लिक ऑफिस में बिना मास्क के प्रवेश न होने दे तथा दुकानदार भी ग्राहकों को बिना मास्क वालों को सामान न बेचें। नप की टीम से हर केश ने बताया कि प्रशासन के आदेशों की पालना करते हुए नगर परिषद की टीम बाजारो में रेड कर रही है और बिना मास्क वालों के चालान काटे जा रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को नप की टीम ने पॉश ब्रास मार्किट का दौरा किया और नियमो की पालना सुनिश्चित करवा हिदायत दी गई और नहीं मानने वालों के खिलाफ एक्शन लिया गया. 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों डीसी ने बैठक कर शहर में ईओ नगरपरिषद, नगरपालिकाओं में सचिव व ग्रामीण क्षेत्र में डीडीपीओ को निर्देश दिए थे कि मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाएं रखने व हैड्स सेनेटाइज के बारे में प्रचार-प्रसार कर लोगों को जागरूक करें।

कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी की जा रही हिदायतों की पालना सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी बनाए रखें, मुंह को मास्क से ढंककर रखें तथा अति आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकलें, बार-बार हाथ धोते रहें, तभी हम कोरोना संक्रमण चैन को तोडऩे में कामयाब होंगे। बाईट : हरकेस : नप अधिकारी रेवाड़ी.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें