Pakur News: महेशपुर शाहरग्राम चौक पर हुए मामले को लेकर लगातार छापेमारी दबिश के कारण अभियुक्त ने एसडीपीओ के समक्ष आत्मसमर्पण किया

ग्राम समाचार, पाकुड़। महेशपुर थाना क्षेत्र के शहरग्राम चौक में बीते गुरुवार को घटी घटना को लेकर महेशपुर थाने में दर्ज थाना कांड संख्या 134/20 दिनांक 22 अगस्त 2020 के नामजद प्राथमिकी अभियुक्त दिनेश साहा पुलिस द्वारा उसके गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी तथा पुलिस दबिश के कारण मंगलवार को मामले के अनुसंधानकर्ता एसडीपीओ शशि प्रकाश के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री प्रकाश ने बताया कि पुलिस द्वारा नामजद दिनेश साहा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस के बढ़ते दविश जिसके कारण अभियुक्त दिनेश साहा आत्मसमर्पण किया है। उसे विधिवत रूप से गिरफ्तार कर थाने को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नामजद प्राथमिकी अभियुक्त दिनेश साहा का स्वास्थ जांच कराकर पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया है। मौके पर पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र रविदास तथा महेशपुर थाने पुअनि ब्रजकिशोर सिंह मौजूद थे। आपको बताते चलें कि उक्त घटना को लेकर धावाडंगाल गांव निवासी टीके सोरेन ने दिनेश साहा के खिलाफ महेशपुर थाने में मामला दर्ज कराया था। दर्ज मामले में जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया गया था। जो भादवि की धारा 341, 323, 325, 504 एससी- एसटी एक्ट 1989 की धारा 3(1),(s), (t) के तहत दर्ज की गई है, उधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


ग्राम समाचार, देवव्रत कुमार दास महेशपुर


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें