Pakur News: महेशपुर कोयला उतारने से मना करने को लेकर सैप के जवान व ग्रामीण महिलाओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होने का मामला

ग्राम समाचार, पाकुड़। महेशपुर थाना क्षेत्र के शहरग्राम चौक के समीप सोमवार को स्थानीय कुछ ग्रामीणों के द्वारा कोयला लदे डंपर से कोयला उतारने से मना करने को लेकर सैप के जवान व ग्रामीण महिलाओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होने का मामला सामने आया है। उक्त घटना को लेकर बताया जाता है कि शहरग्राम चौक के समीप सोमवार को कुछ ग्रामीण डंपर रोककर कोयला उतारने का काम कर रहा था। वही इसकी जानकारी कोयला में ड्यूटी कर रहे सैप के जवानों को पड़ा तो जवानों ने वहां पहुंचकर ग्रामीणों को कोयला उतारने से मना करने लगा तथा उपस्थित महिला ग्रामीणों को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज भी करने लगा। महिला ग्रामीणों द्वारा गाली-गलौज करने से मना करने पर उल्टा केस में फंसा देने का धमकी देने लगा। इसी दरम्यान  जवानों ने कोयला उतार रहे एक युवक को पकड़ लिया। युवक को पकड़ते ही महिला ग्रामीण उग्र हो गए ओर सैप के जवानों से पकड़े गए युवक को छोड़ने की मांग करने लगा। महिलाओं का अत्यधिक भीड़ तथा मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी सैप के जवान युवक को छोड़ भाग निकला। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि सभी जवान शराब के नशे में धुत थे, साथ ही महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गंदा-गंदा गाली गलौज भी कर रहे थे। इस घटना को लेकर शहरग्राम गांव के ग्रामीणों में सैप के जवानों के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया।


ग्राम समाचार, देवव्रत कुमार दास महेशपुर



Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें