expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Jamtara News उपायुक्त ने सीएसआर कमेटी के साथ कोविद-19 से सम्बन्धित विशेष बैठक की, अंजनी फेरो को कार्य विवरण एवं राशि का प्रतिवेदन देने का दिया निर्देश: उपायुक्त


ग्राम समाचार जामताड़ा:
समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभाकक्ष में उपायुक्त के अध्यक्षता में सीएसआर कमेटी से कोविद-19 से सम्बन्धित विशेष बैठक गुरुवार की गई। उपायुक्त जामताड़ा गणेश कुमार ने कहां की भारत सरकार/झारखंड सरकार के निर्देश के आलोक में कोविद-19 से संबंधित गतिविधियों के लिए सीएसआर की धनराशि आवश्यकतानुसार व्यय किया जाना है। इस हेतु जामताड़ा विधायक की अनुशंसा एवं जिला प्रशासन के अनुरोध पर राशी प्राप्त है। जिसका व्यय विधायक की सहमती पर अन्य प्रदेशों से आ रहे मजदूर के राशन के लिए एवं आवश्यकतानुसार कोविड डेडिकेटेड अस्पताल पर व्यय किया जायेगा। उपायुक्त द्वारा अंजनी फेरो को 2019-20 वित्तीय वर्ष के कार्य विवरण एवं कितने राशि का काम किया गया है, उसका प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया गया है। साथ ही वित्तीय वर्ष में क्या-क्या काम किया गया है यह भी प्रतिवेदन में समाहित करने का निर्देश दिया गया है। अंजनी फेरो एलवायज प्राईवेट लिमिटेड  को 2019-20 का जो अवशेष राशि है। उससे समाहरणालय के ए ब्लॉक, बी ब्लॉक और सी ब्लॉक में सैनिटाइजर चेम्बर लगाने हेतु निदेशक डीआरडीए से समन्वय स्थापित करने का निदेश दिया गया। जामताड़ा जिला के 61 कलस्टरो में अधिष्ठापन किये गए सामुदायिक पुस्तकालय का जांच कराने हेतु जिला शिक्षा अधीक्षक के स्थान पर कार्यपालक दण्डाधिकारी को देने का निदेश दिया गया।
उपायुक्त द्वारा सभी औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधि को कार्य संचालित करने के क्रम में सोसल डिस्टेंस मेंटेन करने का निर्देश दिया गया। साथ ही सभी बसों को समय-समय पर सैनिटाइजर करने ड्राइवरों खलासी को मास्क, सैनिटाइजर उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया गया। मौके पर उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा, डीआरडीए निदेशक रामवृक्ष महतो, सिविल सर्जन डॉ आशा एक्का, लिपिक ओम कृष्ण ठाकुर, चेंबर ऑफ कॉमर्स संजय अग्रवाल, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र के प्रतिनिधि, अंजनी फेरो अलवायज प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी मौजूद थे।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें