Rewari News : मंत्री डॉ बनवारी लाल ने लोगो की समस्याएं सुन विभिन्न कार्यक्रमों में शरीक हुए



प्रदेश के लोक निर्माण एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने अपने निवास पर मिलने पहुंचे कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही निदान किया। साथ की साथ किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अशोक कोसलिया की अगुवाई में नव गठित भाजपा रेवाड़ी जिला किसान मोर्चा की इकाई के सभी सम्मानित कर्मठ पदाधिकारियों को बधाई देकर भाजपा की रीति नीतियों और जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।



इसी के निमित व्यापार सेवा संघ के नवनिर्वाचित प्रधान बावल विधानसभा श्री सतीश शर्मा जी (टिशू) और उनके साथ मिलने पहुंचे अन्य प्रबुद्ध जनों और जिला व्यापार  मंडल के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। 



इसके पश्चात विभिन्न कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनका कुसलेक्ष्म जाना उसके पश्चात ढाणी चांदपुर और श्योलाल गुर्जर पूर्व जिला प्रधान गुर्जर समाज के यहां शोक सभा में उपस्थित रहकर परिवार का ढांढस बंधा अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें