Rewari News : आम आदमी पार्टी ने बरसाती पानी निकासी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया

रविवार को हुई मॉनसून की भारी बारिश के कारण सड़को पर काफी देर तक जमा पानी नही निकल पाया तो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ ने बावल रोड़ पर सड़क पर भरे पानी में खड़े होकर नगर परिषद और सरकार के खिलाफ़ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी विधानसभा संगठन मंत्री संजय शर्मा ने बताया कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ ने बावल रोड़ पर सड़क पर भरे पानी में जब लोगो के व्हीकल धंसते हुए देखे तो पहले सभी कार्यकर्ताओ ने मिलकर एक घण्टे तक लोगो के व्हीकल निकालें और लोगो को गड्ढों बचकर चलने के लिए दिशा दिखाने लगे। जब लोगो के गड्ढों में वाहन धंसकर टूटने लगे और लोग पानी में गिरने लगे तो सभी कार्यकर्ताओ ने "नगर परिषद मुर्दाबाद" "हरियाणा सरकार चोरों की सरदार" के जोरदार नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। 



सरकार व प्रशासन से मांग की गई कि सड़के पर जमा पानी की जल्द निकासी के उचित प्रबन्ध किए जाए और गहरे गड्ढों को जल्द भरा जाए ताकि किसी को जानमाल का नुक्सान ना हो। अगर हमारी सर्व जनहित की मांग शीघ्र पूरी नहीं की गई तो हम सरकार व नगरपरिषद के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन तेज़ करेंगे।



इस विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष मदन सिंह, युवा विंग के जिला अध्यक्ष अभिषेक झांब, डॉक्टर विंग के जिला अध्यक्ष रविन्द्र बदलियां, एक्स सर्विस मैन के जिला अध्यक्ष संतोष यादव, एक्स एम्प्लॉय विंग के जिला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल और मनोज कौशिक मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें