Panjwara News: 28 बोतल विदेशी शराब के साथ बाईक सवार तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। शुक्रवार शाम को पंजवारा पुलिस ने बाईक सवार एक तस्कर को 28 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि शुक्रवार शाम को  पंजवारा स्थित मध् निषेध चेक पोस्ट पर वाहन जाँच के दौरान शक के आधार पर गोड्डा के तरफ से आ रहे एक बाईक सवार को रोका गया । जिससे जांच के क्रम में मोटरसाईकिल के सीट के नीचे बने गुप्त तहखाने 375 ML 26  बोतल और 180 ML के 2 बोतल रॉयल प्लेयर ब्रांड के कुल 28 बोतल विदेशी 

शराब बरामद किया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बांका जिला के बांका नगर थाना क्षेत्र के बैधनाथपुर  गांव के राजेश कुमार साह पिता प्रदिप साह के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा तस्करी में प्रयुक्त सफेद रंग के अपाची बाईक को जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध बिहार मद्य  निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में  सक्षम न्यायालय बांका भेज दिया गया । गिरफ्तार शराब तस्कर को पंजवारा पुलिस पहले भी शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है।

ब्रजेश राठोर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा। 


Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें