GoddaNews: अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ने रात्रि में सघन वाहन जांच अभियान चलाया




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-    अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज एवं ज़िला परिवहन पदाधिकारी, गोड्डा शैलेन्द्र कुमार रजक के द्वारा सयुंक्त रूप से गोड्डा शहरी क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न जगहों पर दिनांक-24/09/2020 को रात्रि 9:30 बजे से 12:00 बजे तक सघन जांच अभियान चलाया गया। जिसमें बड़ी वाहनों के कागजात जैसे - फिटनेस ,रोड टैक्स,परमिट ,नेशनल परमिट,ओवरलोड वाहनों का जांच किया गया।

सघन जांच अभियान के दौरान 4 वाहनों को ओवरलोड पाया गया, जिसमें 03 वहनों को टाउन थाना में तथा मुफ्फसिल थाना में 01 वाहन को जमा किया गया। साथ ही जिन वाहनों का कागज सही पाया गया उसे जांच करके छोड़ दिया गया।

अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज ने इस दौरान कहा कि सभी लोगों से अपील है कि वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का अनुपालन करें। उन्होंने कहा कि यह अभियान लगातार शहर में चलाए जा रहे हैं, इसलिए आप सभी वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का अनुपालन अनिवार्य रूप से करें।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें