Bounsi News: पत्नी ने अपने ही पति पर जबरन शादी करने और 3 लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप करने का लगाया आरोप

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पत्नी के द्वारा अपने ही पति पर जबरन शादी करने एवं तीन लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप कर लेने के आरोप लगाने का मामला प्रकाश में आया है। ताजा मामला बौंसी प्रखंड का है। मिली जानकारी के अनुसार, मधुसूदन नगर, बौंसी की रश्मि प्रकाश, पिता- स्वo राजेन्द्र दास अपनी मां पुष्पा कुमारी के साथ मिलकर अपने ही रिस्तेदार नया टोला फुलका, जमालपुर, मुंगेर निवासी राहुल देव को 7 बर्षों तक प्रेम जाल में फंसाकर 16 लाख रुपया ठगने और झूठे मुकदमे में फंसाने का मामला सामने आया है। पीड़ित पति राहुल देव ने स्थानीय संवाददाता से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। राहुल देव ने बताया कि, राहुल अपने रिश्तेदार स्व राजेन्द्र दास, मधुसूदन नगर, बौंसी, के यहां पिछले 10 बर्षों से (जबकि स्व राजेन्द्र दास जीवित थे) आना जाना करता था, इसी क्रम में पिछले 7 बर्ष पूर्व राजेन्द्र दास की इकलौती बेटी रश्मि ने राहुल 

को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद शुरू हुआ उस घर में मां-बेटी का षड्यंत्र और लुटा जाने लगा राहुल व उसके पिता की दौलत को। बताया जाता है कि वर्ष 2021 तक दोनों मां-बेटी ने मिलकर 16 लाख रुपया राहुल से ठग लिया। राहुल द्वारा जब अपना रुपया अपने जरूरत पर मांगा गया तो, रश्मि की मां ने अलग-अलग रकम के चार चेक बिना तारीख के अपना हस्ताक्षर करके दिया, जो कि कुल 16 लाख 80 हजार का था। राहुल ने जब भी चेक क्लियर कराना चाहा तो रश्मि की मां पुष्पा कुमारी ने रोक दिया। अचानक 11 मई 2022 को रश्मि और उसकी मां ने एक गहरी साजिश रची और रश्मि ने राहुल के साथ भागकर गायत्री मंदिर, जमालपुर में शादी कर ली। शादी के बाद रश्मि अपने ससुराल में राहुल के साथ 5-6 दिनों तक रही, प्लान के मुताबिक लड़की की मां पुष्पा कुमारी ने अपने कुछ रिश्तेदारों को लेकर अपनी बेटी की विदाई विधिवत करा लाई। उसके बाद जब राहुल अपनी पत्नी रश्मि को विदा कराने गया तो, पत्नी रश्मि ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया और जिसके बाद प्लान को अंतिम रूप देने का काम शुरू हुआ। पारिवारिक और सामाजिक पंचायत का दौड़ जारी हो गया और फिर मां-बेटी ने फैलाया झूठे मुकदमे का जाल और रश्मि ने लगाई अपने ही पति पर जबरन शादी करने और तीन लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप करने का आरोप। बताया जाता है कि अब रश्मि की मां राहुल को लड़की व 16 लाख रुपया को भूल जाने की धमकी दे रही है। अन्यथा जेल में सड़ाने की बात कहकर पीड़ित को परेशान कर रही है । राहुल पुलिस प्रशासन व कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। उधर अब मां-बेटी के द्वारा मिलकर नए मुर्गे की तलाश कर नई शादी रचाकर उस लड़के को लूटने की साजिश हो रही है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला संज्ञान में आया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education