Rewari News : सहायक महाप्रबंधक पद से सेवानिवृत्त हुए जाने-माने इंश्योरेंस अधिकारी संजय रस्तोगी


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जनरल इंश्योरेंस के क्षेत्र के जाने-माने अधिकारी संजय रस्तोगी ने अपने 37 वर्षो के लंबे सेवाकाल में आम जनमानस की बहुत सेवा की है , जिससे लोगों में इंश्योरेंस के प्रति बहुत जागरूकता आई । ये उदगार विशिष्ट अतिथि बनकर पधारे प्रगतिशील विचारक एवं सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रधान लोक सेवा मंच ने सहायक महाप्रबंधक संजय रस्तोगी के सम्मान में आयोजित भव्य सेवानिवृत्ति समारोह में व्यक्त किए । 


       समारोह की अध्यक्षता यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कं. लि. के स्थानीय मुख्य महाप्रबंधक आदित्य यादव ने की । अपने संबोधन में उन्होंने श्री रस्तोगी को बहुत ही कर्मठ लोकसेवक बताया और कहा कि जनहित का बराबर ध्यान रखते हुए यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कम्पनी के बिजनेस को बढ़ाने में उनका अहम योगदान रहा है । इस अवसर पर कंपनी के कार्यालय स्टाफ की ओर से मुख्य महाप्रबंधक आदित्य यादव , सतीश कुमार , अशोक अग्रवाल , दीपिका , मोनिका के अतिरिक्त विशिष्ट अतिथि अशोक प्रधान लोक सेवा मंच ने संजय रस्तोगी को माल्यार्पण करके स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दीं । समारोह में श्री रस्तोगी की धर्मपत्नी श्रीमती प्रियंका रस्तोगी,पुत्र मोहित रस्तोगी , रश्मि रस्तोगी रमणीक , संजय दिल्लीवाले  व तन्वी सहित बड़ी संख्या में अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे । समारोह में सेवानिवृत्त सहायक महाप्रबंधक संजय रस्तोगी ने कहा कि लोगों की लगातार सेवा करने , खासकर इंश्योरेंस के क्षेत्र में अधिकाधिक जागरूकता लाने में वह आजीवन कोई कसर नहीं छोड़ेंगे । इंश्योरेंस अधिकारी के तौर पर अपने सफल कैरियर में मिले सहयोग के लिए उन्होंने सभी सीनियर व जूनियर इंश्योरेंस अधिकारियों तथा आम जनता का जोरदार आभार व्यक्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें