Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय युवक की हुई दर्दनाक मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह की है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के डहुआ गांव निवासी डॉक्टर इलियास अंसारी का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इस्माइल अंसारी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी हाफिज मजरूल हक ने बताया कि, युवक अपने भाई को मोटरसाइकिल से रेलवे स्टेशन गाड़ी पकड़वाने गया था। बताया जाता है कि युवक का छोटा भाई कोलकाता के किसी मदरसे में पढ़ाई करता है। भाई को ट्रेन पर बिठाकर वापस लौटने के क्रम में जैसे ही युवक मोटरसाइकिल से हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग पर चढ़ा तभी बजरंगबली चौक समीप एचडी एफसी एटीएम के सामने भागलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार और अनियंत्रित पेट्रोलियम टैंकर ने युवक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और युवक गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। परंतु ट्रक युवक को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। हालांकि आगे बढ़ते हुए स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक एवं ट्रक चालक को पकड़ लिया गया। 


इसकी सूचना बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची बौंसी पुलिस के एसआई राजेश कुमार सिंह ने तत्परता दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से टोटो के माध्यम से युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक के मृत होने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता का भी रो रो कर बुरा हाल था। जिसके बाद युवक के शव को बौंसी थाना लाया गया। थाना परिसर में युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। पुलिस के द्वारा पेट्रोलियम टैंकर को जप्त कर लिया गया है और ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार ट्रक चालक और पेट्रोलियम टैंकर को थाना परिसर लाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इधर थाना परिसर में मृत युवक की मां बीवी मसूदा खातून का रो रो कर बुरा हाल था। युवक की मृत्यु के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। बताया जाता है कि, मृत युवक पांच भाई और चार बहन है। पांच भाइयों में मृत युवक तीसरे नंबर पर था। चार बहन में तीन बहन की शादी हो चुकी है। छोटी बहन 17 वर्षीय फातिमा खातून का रो-रोकर बुरा  हाल है। बताया जाता है कि, मृत युवक के पिता डॉ इलियास अंसारी चिकित्सक का काम करते हैं। उन्हीं के साथ इस्माइल अंसारी भी प्रैक्टिस करता था। पुत्र की मृत्यु के बाद पिता सदमे में है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें