Chandan News: कांवरिया पथ सरकारी हडखार धर्मशाला में कांवरियों की सुविधाओं का अभाव खबर का असर, सुविधा हुआ दुरुस्त

ग्राम समाचार,चान्दन,बांका। विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला में जहां जिलाधिकारी अंशुल कुमार ने कांवरिया पथ में पूरी सुविधा उपलब्ध कराने में अपनी पूरी तत्परता दिखाई जा रही है। लेकिन सरकारी हड़खार गोड़ियारी धर्मशाला के स्वास्थ्य उपकेंद्र पर ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर महेंद्र कुमार ने स्वास्थ्य उपकेंद्र में कोई सुविधा नहीं रहने की बात कही गई थी। उन्होंने कहा था चांदन उप स्वास्थ्य केंद्र के मैनेजर डॉ यश राज को कई  दिनों से फोन करने पर फोन नहीं उठाने पर अंतिम में मीडिया के माध्यम से जिलाधिकारी को ध्यान आकृष्ट कराते हुए सारी सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही गई थी जो खबर लगते ही मामले को संज्ञान में लेते हुए 

सिविल सर्जन बांका के निर्देश पर एसएमईओ डॉक्टर अभय चौधरी अपनी टीम के साथ सरकारी हड़खार धर्मशाला पहुंच कर सारी व्यवस्था को जांच उपरांत सारी सुविधा को उपलब्ध पाने की बात कही गई। एवं चांदन स्वास्थ्य केंद्र के मैनेजर डॉ यशराज को कड़ी फटकार लगाते हुए फोन उठाने की बात कही गई एवं समय-समय पर स्वास्थ्य केंद्र को जांच करने का निर्देश देते हुए स्वास्थ्य केंद्र में सारी सुविधा को दुरुस्त रखने की बात कही गई। मौके पर डीपीएम प्रभात कुमार,  नवीन कुमार सिंह सीएस  ऑफिस बांका, डॉक्टर शशिकांत, डॉक्टर महेंद्र कुमार, चांदन उप स्वास्थ्य केंद्र के मैनेजर यश राज, एएनएम शीलू कुमारी, एएनएम शैलवाला शिवानी  एवं अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें