Bounsi News: प्रतियोगिता परीक्षा का हुआ आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के डेम रोड स्थित सीएनडी हाई स्कूल में शनिवार को बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित की गई। जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र के एकमात्र हाई स्कूल को परीक्षा केंद्र बनाया गया था। परीक्षा केंद्र पर कदाचार मुक्त परीक्षा ली गई। केंद्राधीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि, 199 परीक्षार्थियों में से 152 परीक्षार्थीयों ने परीक्षा दी। जबकि 47 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए। केंद्र पर आब्जर्वर के रूप में कार्यक्रम पदाधिकारी संजीव कुमार, स्टैटिक 

दंडाधिकारी अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, पुलिस पदाधिकारी मनिंद्र कुमार मिश्रा के अलावा गस्ती दंडाधिकारी बाराहाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार, गश्ती पुलिस पदाधिकारी में बाराहाट थाना के एएसआई भावना कुमारी के अलावे उड़नदस्ता टीम में डीआरडीए के निदेशक मोहम्मद महफूज आलम और पुलिस निरीक्षक अमेरिका राम मुख्य रूप से मौजूद थे। अभ्यर्थियों को प्रवेश कराने के पूर्व बारीकी से जांच की गई थी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें