Chandan News: होली एवं शबे बरात को लेकर चांदन थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिलाधिकारी के निर्देश पर चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान के नेतृत्व में पु.अनि चंचल कुमार एवं एएसआई अर्जुन कुमार नेतृत्व में चांदन थाना में शांति एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण में होली पर्व एवं शबे बरात मनाने को लेकर बुधवार को चांदन थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में इस बार भी रंगों का त्योहार होली एवं शबे बरात शांति एवं सौहार्द के साथ मनाए जाने का निर्णय लिया। पुलिस प्रशासन द्वारा होली पर्व के दौरान हुड़दंगियों तथा शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। बैठक में मुख्य रूप से होली के दौरान शराब की बिक्री तथा डीजे पर अश्लील गाने बजाने पर पूर्ण 

प्रतिबंध लगाया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता गोविंद यादव ने डीजे पर अश्लील गाने बजाने एवं रात्रि 10:00 बजे के बाद डीजे नहीं बजे इसके लिए प्रशासन से आग्रह किया। एवं वार्ड सदस्य ललिता देवी ने भू-माफियाओं द्वारा रात में खूब बालू उठाव को लेकर प्रशासन को अवगत कराया।  एवं बात को उजागर करने पर भू-माफियाओं द्वारा ललिता देवी को कई धमकियां भी सुनने को मिलता है जो इस बैठक में चान्दन पुलिस प्रशासन को जानकारी दिया गया। बैठक में चांदन प्रखंड के सभी सरपंच उपसरपंच वीरेंद्र पांडेय, बैजनाथ यादव, नवल किशोर राय, भीम लाल चौधरी, गौतम दूबे, रिंकू राय, नुनका प्रमाणिक, वार्ड सदस्या ललिता देवी, अनिता कुमारी ठाकुर, नित्यानंद वर्मा, अशोक ठाकुर, शंकर मांझी, जोगेंद्र दास, महेश्वर प्रसाद यादव, दीपक भारती समेत कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें