Rewari News : थाना बावल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाया, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

थाना बावल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को कुछ ही घंटो में सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसका खुलासा उप-पुलिस अधीक्षक बावल श्री राजेश कुमार ने स्थानीय लघुसचिवालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किया। 



उप पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बतलाया कि थाना बावल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को कुछ ही घंटो में सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के फिरोजाबाद जिले के गाँव जरारा निवासी अजय व अंकित के रूप में हुई है। 



उन्होंने बतलाया कि थाना बावल पुलिस को सुचना मिली थी कि गांव टांकडी के पहाड़ी इलाके एक अधजली लाश पड़ी हैं। मिली सुचना के आधार थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इसके बाद शाम को डायल 112 पर सुचना प्राप्त हुई कि जलियावास में एक किराए के मकान में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की व 2 लड़के हैं तथा लड़की का कहना है कि उन दो लड़कों ने उसके पिता राजु पुत्र पतरेराम निवासी नगंला भुस जिला हाथरस यु.पी की हत्या कर जला दिया। मिली सुचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने बतलाया कि उसकी माता का देहांत करीब डेढ साल पहले हो गया था तथा इसके बाद यूपी के फिरोजपुर जिले के जरारा निवासी अजय व अंकित मेरे पिता की दूसरी शादी करवाने के लिए गाँव से रेवाड़ी के जलियावास में लेकर आए थे और कमरा किराए पर लिया था। इसके बाद 27 जनवरी को वे लड़की को कमरे पर छोड़कर राजु को साथ लेकर चले गये तथा लड़की को बताया कि तेरे पिता को लडकी दिखाकर लाते है पसन्द आने पर उसे भी दिखा देगें। काफी समय बीत जाने के बाद अजय व अकिंत वापिस कमरे पर आ गये लेकिन उसके पिता राजु नही पहुंचे तो उसने अपने पिता के बारे में उनसे पूछा तो उन्होंने बतलाया कि उसके पापा को लडकी के पास छोड आये है। इसके बाद लड़की ने अगले दिन दोबारा अपने पिता के बारे पुछा तो उन्होंने बताया कि तेरे पापा को ट्रेन मे बैठा दिया है। जिस पर लड़की अपने पिता राजू से मिलने की जिद करने लगी तो उन लडको ने बतलाया कि उसके पिता को उन्होंने मारकर जला दिया है। जिसके बाद जलियावास मे किराये के मकान पर गांव वालों की भीड़ इक्कठी हो गई और गाँव वालों ने 112 नम्बर सुचना दी। इसके बाद थाना पुलिस ने दोपहर को मिली लाश की पहचान के लिए लाश लड़की को दिखाई तो लड़की ने लाश की पहचान अपने पिता राजू के रूप में कर ली। 

इसके बाद पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों अजय व अंकित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बतलाया कि वो दोनों राजू को दूसरी शादी करवाने के बहाने जलियावास लेकर आए थे। जिसके लिए उन्होंने राजू से उसकी शादी का झासां देकर 30000/- रूपये भी ले लिए थे तथा 10 हजार रूपए और लेना चाहते थे। इस दौरान उसकी नाबालिग लड़की भी उसके साथ आई थी। जलियावास में आने के बाद उन्होंने एक कमरा किराए पर लिया था। लड़की को कमरे पर छोड़कर वो राजू को टांकडी गाँव की पहाड़ी इलाके में ले गए तथा पत्थरों से मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्होंने लाश के कपडों में आग लगाकर लाश को जला दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education