Chandan News: भू माफिया द्वारा बम बाजी कांड को लेकर बेलहर विधायक मनोज यादव एवं चांदन प्रमुख रवीश कुमार पहुंचे झींगाझाल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बीते शुक्रवार 31 दिस्मबर को बिहार झारखंड की सीमा से सटे झिंगाझाल गांव संत अल्फोंसा विद्यालय अवस्थित विवादित 34 एकड़ 49 डिसमिल भूखंड पर गोली और बम का भय दिखाते हुए जबरन कब्जा करने पहुंचे थे। जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने बेलहर विधायक मनोज यादव को दिया गया था। जिसे लेकर गुरुवार को विधायक मनोज यादव व चांदन प्रमुख रवीश कुमार के साथ अन्य एन डी ए कार्यकर्ताओं को लेकर झींगा झाल गांव पहुंचे। और ग्रामीणों से इस विषय पर जानकारी हासिल किया। और ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया की जमीन संबंधित कागजों का निष्पक्ष जांच किया जायेगा। जांच उपरांत जो भी सही फैसला होगा उस पर निर्णय लिया जाएगा। ग्रामीणों ने 31 दिसंबर की घटनाओं का जानकारी देते हुए विधायक जी से कहा की जमीन पर टाइटल चल रहा है उसके बावजूद 


भी 2 अक्टूबर को अंचलाधिकारी द्वारा जमीन का नापी किया गया था। और चांदन पुलिस की मौजूदगी में भू माफियाओं ने जमीन का घेराव कर रहे थे। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगों ने जबरन घेरा बंदी करने आए 9 लोगों को बंधक बनाकर पुलिस को सुपुर्द किया था। और चांदन पुलिस ने उन लोगों को छोड़ दिया दिया और हम ग्रामीणों को पर मुकदमा दायर कर दिया है। यह सब बातों को सुनते हुए विधायक मनोज यादव एवं चान्दन प्रमुख रवीश कुमार ने चिंताजनक व्यक्त किया। सभी बातों को सुनते हुए विधायक मनोज यादव ने ग्रामीणों का आश्वासन देते हुए कहा गया कि जल्द से जल्द इस मैटर को लेकर जिला अधिकारी द्वारा समस्या का समाधान कराया जाएगा। अगर जिला में इस मैटर का समस्या का समाधान जल्द से जल्द नहीं हुआ तो में इस बात को सदन में रखूंगा।और निष्पक्ष जांच कराऊंगा। इतना आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने विधायक मनोज यादव और प्रमुख रवीश कुमार को धन्यवाद कहा। मौके पर मौजूद अरविंद पांण्डेय, आदित्य पोद्दार, रजत सिन्हा, दीपक भारती, नंदकिशोर बरनवाल, गौरीपुर पैक्स अध्यक्ष मनोज यादव, मनीष शर्मा, रंजन कुमार बरनवाल, देवेंद्र मिस्त्री, नून देव चौधरी, नरेंद्र चौधरी, कृष्ण लाल चौधरी, शंकर चौधरी, दामोदर चौधरी, सुरेंद्र मांझी, पलक धारी चौधरी, सुखदेव चौधरी, प्रदीप चौधरी एवं सभी जदयू पंचायत अध्यक्ष एवं भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education