Rewari News : प्रदेश अध्यक्ष परवीन ठाकुर का राष्ट्रीय कलाकार महासंघ देहली इकाई ने भव्य स्वागत किया

राष्ट्रीय कलाकार महासंघ हरियाणा के नवनियुक्त अध्यक्ष परवीन ठाकुर का दिल्ली पहुंचने पर दिल्ली की इकाई द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर परवीन ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय कलाकार महासंघ में हम सभी रंगमंच, नृत्य, आर्ट एण्ड क्राफ्टस, गायक व सभी तरह की विधाओं के कलाकारों को एक बड़ा मंच प्रदान करेंगे। उनके हितों के लिये हर संभव प्रयास करेंगे। सरकार से पुरजोर आग्रह करेंगे कि कलाकारों की मदद के लिए आगे आये व उनके लिये किसी राहत कोष की भी व्यवस्था करें। समाज में किसी भी तरह की जागरूकता अभियान चलाने में रंगमंच कलाकार की अहम भूमिका रहती है। 



चाहे पर्यावरण जागरूकता कार्यक्रम हो या भू्रण हत्या का विरोध हो या शतप्रतिशत मतदान का मामला हो, हम कलाकार आगे बढ़कर बिना किसी स्वार्थ के सभी कल्याणकारी कार्यों के लिए बढचढ़कर हिस्सा लेते है। कार्यक्रेम में राष्ट्रीय सचिव सरफराज, सहसचिव शैलेंद्र प्रदेश युवा प्रधान मनीष का भी फूलमालाओं से स्वागत किया गया। शीघ्र ही दिल्ली इकाई द्वारा हरियाणा में भी जागरूकता अभियान शुरू करने की बात हुई। प्रदेश अध्यक्ष परवीन ठाकुर ने कलाकारों की यथासंभव मदद करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में मुख्यतः संदीप सिंह, रोशन लाल, बाबू बंसी राम राणा, अशोक तंवर, राजू बावरा, जीतू सुहाना, राजा हिन्दुस्तान, त्रिलोक सिंह दीपक कुमार, नमनसुख, चन्दरशेखर, राजेश, बिन्नू, नरसिंह, एकता, विक्रम, आशुतोष ने मुख्यतः सहयोग किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें