Rewari News : रेडक्रॉस सोसाइटी CSR सब कमेटी के सदस्य सुनील भार्गव एडवोकेट को सम्मानित किया

सनसिटी निवासियों ने प्रमुख समाज सेवी एवं हरियाणा प्रदेश रेड क्रॉस सोसाइटी सी.एस.आर.सब कमेटी के सदस्य सुनील भार्गव एडवोकेट को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर करण सिंह यादव ने कहा कि "श्री भार्गव ने समय-समय पर शहर की बेसहारा गायों को गौशाला तक पहुंचाने का काफी सराहनीय कार्य किया, इसके साथ साथ उन्होंने शहर की अतिक्रमण की समस्या व रेड क्रॉस सोसाइटी में जो मृतक व्यक्तियों के सर्टिफिकेट बनाए थे उनको भी उजागर किया तथा समय-समय पर समाज हित के लिए कार्य करते रहे हैं।"

 


इस अवसर पर सुनील भार्गव एडवोकेट ने कहा कि सनसिटी निवासियों ने जो मुझे पगड़ी पहनाकर मान सम्मान दिया है उसको वह कभी भी भुला नहीं पाएंगे इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि सनसिटी में जो पीने के पानी की बेहद समस्या है उसको सरकार के माध्यम से ठीक करवाने के लिए प्रयास करेंगे अगर फिर भी ना होगा तो सनसिटी सोसायटी के मैनेजमेंट के खिलाफ निशुल्क कोर्ट में कोर्ट में शिकायत दायर करेंगे। इस अवसर पर रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर करण सिंह यादव, प्रधान इ.ने.लो. राजपाल यादव, घनश्याम सरपंच, सुरेश यादव, राकेश कुमार, प्रिंसिपल अमर सिंह, वरुण गांधी, आइका के महासचिव सुंदर मुदगिल, आजाद सिंह एवं अन्य लोग मौजूद लोग मौजूद थे

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें