Banka News: समाहरणालय सभागार बांका में हुई खनन टास्क फोर्स की बैठक

 ग्राम समाचार, बांका। आज दिनांक 19.07.2021 को जिला पदाधिकारी बांका की अध्यक्षता में खनन टाक्स फोर्स की बैठक समाहरणालय सभागार बांका में की गयी। बैठक में पुलिस अधीक्षक, बांका, पुलिस उपाधीक्षक, बेलहर, अनुमंडल पदाधिकारी, बांका, अनुमंडल स्तरीय पुलिस पदाधिकारी, बांका, जिला परिवहन पदाधिकारी, खनन विकास पदाधिकारी बांका, खनन निरीक्षक, बांका एवं बांका, अमरपुर, रजौन, धोरैया, बेलहर के थाना प्रभारी उपस्थित थे। 



बैठक में निर्देश दिया गया कि विभिन्न थाना अन्तर्गत बालू के अवैध उत्खनन भंडारण एवं अवैध वहनों के विरूद्ध जिला खनन पदाधिकारी, बांका एवं पुलिस पदाधिकारी के स्तर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में संलिप्त अभ्युक्तों के विरूद्ध विधि सम्मवत कार्रवाई करने एवं थानों में दर्ज करवाई गयी सूची संबंधी प्रतिवेदन तैयार करने का निर्देश दिया गया। अगामी बैठक सोमवार को की जायेगी उसमें अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल स्तरीय पुलिस पदाधिकारी को निदेश दिया गया कि अपने स्तर संबंधित थाना अध्यक्ष के साथ बैठक आयोजित करते हुए छापामारी, गिरफ्तारी, जब्ती, 107, 110, बॉन्डाउन, पी0एम0ए0ले0 की कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।



 खनन संबंधी मामलों में भी डोनियर खोलते हुए इसका भी प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया गया। इस बात का भी पता लगाने का निर्देश दिया गया कि जमानतदार के रूप में एक ही व्यक्ति विभिन्न मामलों में जमानदार तो नहीं बन रहे है। अगर ऐसा है तो वो भी माफिया के श्रेणी में चिन्हित होगे। अगली बैठक में खनन टाक्स फोर्स में सघन समीक्षा की जाएगी। 

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें