Rewari News : चंडीगढ़/पंचकुला में भाकियू एवम आम आदमी पार्टी के किसान नेताओ ने दर्ज कराई अपनी उपस्थिति

सँयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर रेवाड़ी जिले से भारतीय किसान यूनियन(चढूनी)के जिला प्रधान समय सिंह एवम आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा की अगुवाई में 26 जून को खेती बचाओ-लोकतंत्र बचाओ दिवस को चंडीगढ में गवर्नर को तीनों काले कृषि कानूनो के विरोध में सोपे जाने वाले रोषपत्र ज्ञापन कार्यकर्म में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर केंद्र की बी जे पी सरकार को चेताया कि निरंकुश केंद्र सरकार तुरंत प्रभाव से इन काले कृषि कानूनो को रद्द करके किसानों की एम एस पी के कानून की मांग तुरंत माने क्योकि अब किसान अपनी मुख्य मांगो से पीछे हटने वाला नही है अब तो सरकार को इन थोपे गए कानूनो को रद्द करने के अतिरिक्त कोई भी विकल्प नही बचा है।



साथ ही भारतीय किसान यूनियन (चढूनी)के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी के द्वारा बिजली बिलों के संबंध में लिए गए निर्णय का भी किसान दल ने अपना पूरा समर्थन दिया। रेवाड़ी जिले के इस सँयुक्त दल में जिला प्रधान समय सिंह, जिला महासचिव कुलदीप सिंह भुड़पुर, महिला जिला प्रधान लक्ष्मीबाई लिसाना, कोसली ब्लाक प्रधान सवाचन्द नम्बरदार रोझुवास, रेवाड़ी ब्लाक प्रधान चुन्नीलाल, प्रवीण कुमार, आम आदमी पार्टी रेवाड़ी के जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, कोसली विधानसभा अध्यक्ष चंद्रप्रकाश आदि किसानों ने भाग लिया। सभी ने किसानों की मुख्य मांगे माने जाने तक किसान आंदोलन को जारी रख्खे जाने की बात को दोहराया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें