Rewari News : ओबीसी मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारी व मण्डल अध्यक्ष को जिला अध्यक्ष हुकम चंद ने दी शुभकामनाए

भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयवीर योगी  ने भाजपा जिला अध्यक्ष मा. हुकुमचंद यादव व जिला प्रभारी संदीप जोशी  से विचार विमर्श करके ओबीसी  मोर्चा के जिला पदाधिकारीयों एवं मण्डल अध्यक्ष की नियुक्ति की।




भारतीय जनता पार्टी ओबीसी  मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयवीर योगी ने बताया कि ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री कृष्ण चौकन मंगलेश्वर, राम अवतार यादव नया गाँव व उपाध्यक्ष पद पर सुभाष सोनी, रामलखन यादव, राजू बहनिवाल, रविन्द्र जसौरिया, नवीन रोहिल्ला को नियुक्त किया गया जबकि पवन सैनी, राहुल यादव, धर्मपाल श्योराण, एडवोकेट उमेद सिंह को सचिव पद का दायित्व व राजेन्द्र सैनी को जिला कोषाध्यक्ष व महेंद्र बहेड़ी को  मीडिया प्रभारी तथा ओम हरि को आईटी सेल का प्रभार  दिया गया।

साथ ही सभी मण्डल के अध्यक्ष की घोषणा भी की गई । जिसमे रेवाड़ी मण्डल से जगराम धरूहेड़ा मण्डल से सतबीर बीकानेर मण्डल से नितेश बावल मण्डल का ओमप्रकाश उर्फ पप्पू नम्बरदार खोल मण्डल का अध्यक्ष अत्तर सिंह  जबकि गढ़ी बोलनी मण्डल का जयपाल नहाड़ मण्डल से जितेंद्र गामड़ी तथा बेरली मण्डल का अध्यक्ष अजीत सिंह बालधन को तथा जाटूसाना से राजेश मूंदड़ा को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी  दी गई है ।

भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष मा. हुकुमचंद यादव ने बताया कि मोर्चा के सभी पदाधिकारियों एवं मण्डल अध्यक्ष की नियुक्ति संगठन को और अधिक मजबूत करने की दिशा मे लिया गया कदम है। जिससे पार्टी और संगठन को और अधिक बल मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी  मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयवीर योगी ने सभी नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों एवं मण्डल अध्यक्षों को शुभकामनाएं दी।

सभी नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों एवं मण्डल अध्यक्षों ने भारतीय जनता पार्टी ओबीसी  मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयवीर योगी , भाजपा जिला अध्यक्ष मा. हुकुमचंद यादव व जिला प्रभारी संदीप जोशी  का आभार जताते हुए कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौपी है उसे वे पूरी इमानदारी से पूरा करेंगे और पूर्ण समर्पण से संगठन के विस्तार और विकास के लिए कार्य करेंगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें