चांदन न्यूज: हाट बाजार में कोरोना का खौफ नहीं, बगैर मास्क लगाए दुकानदार, ग्राहक, ग्रामीण

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। करोना महामारी की दूसरी लहर घटते ही लोगों की लापरवाही बढ़ गई है। राज्य सरकार द्वारा थोड़ी छूट क्या दी गई बड़ी संख्या में लोग बाजार व हाट में बिना मास्क के घूम रहे हैं। जबकि कोरोना की तीसरी लहर की सुगबुगाहट हो रही है। फिर की लोगों की यह लापरवाही खतरनाक वायरस की तीसरे लहर को दावत दे रही है  विशेषज्ञों की माने तो तीसरी लहर दूसरी लहर से ज्यादा खतरनाक और 

जानलेवा हो सकता है इन दिनों बाजार में 90% लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं। जबकि स्वास्थ विभाग  सरकार के द्वारा तीसरे लहर से बचाव की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।लोगों को अभी भी सावधान रहने वैक्सीन लेने मास्क पहने व सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया जा रहा है। लेकिन लोगों लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। पूरे दिन दुकानों को खोलने का निर्देश के बाद गांव के बाजार व हाट बाजारों में लापरवाही बढ़ने लगी है। वहीं पहले की अपेक्षा में पुलिस प्रशासन भी कुछ सुस्त नजर आ रहे हैं। जिससे लोगों की ओर से ज्यादा लापरवाही देखी जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें