Rewari News : बस स्टैंड पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन, रोडवेज स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज़ 

रेवाड़ी, 21 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में रेवाड़ी जिला के रोडवेज कर्मचारियों के लिए बस स्टैण्ड रेवाडी में वैक्सिनेशन कैंप का आयोजन कर रोडवेज कर्मचारियों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।



डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि कोविड काल में हरियाणा राज्य परिवहन के चालक व परिचालक फ्रन्र्ट लाइन में रहकर लोगों को उनके गंतव्य पर पहुंचाने का काम करते है। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों के लिए वैक्सिनेशन कैंप आयोजित कर उन्हें कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज रेवाड़ी जिला में आयोजित यह वैक्सिनेशन कैंप रोडवेज कर्मचारियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा की दिशा में अहम कदम है और बेहतर तरीके से जन सेवाओं को प्रदान करवाने में सभी सजगता से अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं।


वैक्सिनेशन के नोडल अधिकारी एवं एसएमओ डॉ अशोक कुमार ने बताया कि हरियाणा राज्य परिवहन रेवाडी के चालक व परिचालक कोरोना महामारी के समय में फ्रंटलाइन में रहकर अपने दायित्व व कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठïा व लग्न से कर रहा है। उन्होंने बताया कि रोडवेज के अलावा, एसबीआई, पीएनबी, एचडीएफसी, एयू बैंक के 180 कर्मियों सहित दिव्यांगों का भी टीकाकरण किया गया। डॉ अशोक ने बताया कि रेवाडी जिले में 2 लाख से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें