expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : आतंकवादी विरोधी दिवस के अवसर पर सभी सरकारी कार्यालयों में ली शपथ

रेवाड़ी, 21 मई। उपायुक्त यशेन्द्र  सिंह ने कहा है कि आंतकवाद की कोई सीमा नहीं होती और यह मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा है।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने विश्व आंतकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर कहा कि आतंक हर जगह शांति के लिए खतरा है। नागरिक के तौर पर हम सभी को मानवता के लिए आतंक के विरूद्घ हाथ मिलाना चाहिए। उन्होंने आमजन से अपील की कि अगर किसी को कहीं पर कोई आतंकी गतिविधि दिखाई देती है तो वे इसकी सूचना तुरंत पुलिस व प्रशासन को दें, ताकि उस पर उसी वक्त रोक लगाई जा सके।
इसी कड़ी में आज नगराधीश रोहित कुमार ने आज जिला सचिवालय में, तहसील रेवाडी में तहसीलदार प्रदीप देशवाल, बावल तहसील में तहसीलदार मनमोहन, उप-तहसील मनेठी में नायब तहसीलदार निशा, नगर पालिका धारूहेड़ा, एचएसआईआईडीसी डीआईओ, जिला विकास एवं पंचायत कार्यालय सहित अन्य सभी कार्यालयों में आतंकवादी विरोधी दिवस के अवसर पर कर्मचारियों व अधिकारियों को सभी प्रकार के आंतकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने, मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लडने की शपथ दिलवाई।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें