Rewari News : किसान संघर्ष समन्वय समिती का जिले के गांवों में भी सम्पूर्ण बंद रखे जाने का आह्वान किया

सँयुक्त किसान मोर्चे के द्वारा निर्धारित 26 मार्च को भारत बंद के निर्धारित किसान आंदोलन के कार्यक्रम के अंतर्गत आज रेवाड़ी जिले की सँयुक्त संघर्ष समिती के घटक के प्रतिनिधयों भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के जिला प्रधान समय सिंह, आल इंडिया किसान मजदूर संगठन जिला रेवाड़ी के मुख्य नेता एडवोकेट कॉमरेड राजेन्द्र सिंह, जय किसान आंदोलन जिला रेवाड़ी के मुख्य प्रवक्ता पूर्व सरपंच जगमाल सिंह लोधाना कि किसान भवन रेवाड़ी में एक सँयुक्त बैठक आयोजित हुई ।



बैठक में सँयुक्त संघर्ष समन्वय समिती ने जिला रेवाड़ी के सभी किसान-मजदूर सेंगठनो, कर्मचारियों, श्रमिको, दुकानदारों, व्यापारियों, किसानों आदि को अखिल भारतीय सँयुक्त किसान मोर्चा के आंदोलन के तीनो कृषि कानूनो को रद्द किए जाने, एमएसपी का कानून बनाये जाने लिए घोषित चक्का जाम, बन्द के कार्यकर्म को पूर्णतया सफल बनाने की अपील करते हुए गांवो में भी मजदूर एवम किसान भाइयों से अपने सम्पूर्ण कार्य बंद रखने का आह्वान किया। संघर्ष समन्वय समिति ने बताया कि केंद्र सरकार के विरोध स्वरूप 26 मार्च से 28 मार्च तक तीनो काले कृषि कानूनो की प्रतियां भी जलाई जाएगी। इस बैठक में जय किसान आंदोलन के जिला अध्यक्ष मास्टर धर्मसिंह बोहतवास एवम भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के जिला उपप्रधान कुलदीप सिंह भुड़पुर उपस्थित रहे। होली के बाद किसान संघर्ष समन्वय समिति ने गांव-गांव जाकर सभी किसानों, मजदूरों को इस संघर्ष में जोड़ने का भी कार्यकर्म बनाए जाने की भी रूप रेखा तैयार करने का निर्णय लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें