Rewari News : पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने जनता की समस्याएं सुनी और संबधित अधिकारियों को अवगत कराया



रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने आज विकास नगर में जनता से रूबरू होते हुए उनकी समस्याएं सुनी और समस्याओं को संबधित अधिकारियों तक पंहूचाई। कई समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया। यादव ने कहा कि मैंने हमेशा पूरी रेवाडी विधानसभा का बिना भेदभाव के विकास कार्य किया है। उसी को आगे बढाते हुए आपके विधायक चिरंजीव राव भी आप लोगों की बीच रहते हैं और आपकी समस्याओं का समाधान कराते हैं। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि सबसे बडी समस्या यहां डबल फाटक पर बन रहे अंडरपास की है। जो कि कछुआ गति से चल रहा था और अब तक कार्य रूका हुआ है। यहां से रोजाना हजारों लोग गुजरते हैं, अंडरपास न बनने की वजह से सभी को परेशानी का सामना करना पड रहा है। इसलिए इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र में आपके विधायक चिरंजीव राव इस मुद्दे को विधानसभा में उठाएगें। 

-------------------------------------------------------------

रेवाडी। हाल ही ही हुए नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी विक्रम यादव ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए कहा कि अभी हाल ही हुए नगर परिषद के चुनाव में रेवाडी की जनता ने जो चुना वह हमे स्वीकार है। अब चेयरपर्सन और सभी पार्षद आपसी तालमेल के साथ विकास कार्यों की तरफ ध्यान दें। नगर परिषद चुनाव के बाद आज पहली बार नगर परिषद की मीटिंग भी हुई है। इसके लिए मैंं सभी को बधाई देती हुं। मैं आशा करती हूं कि भाजपा ने चुनाव में जो वायदे किए थे। अब उनको पूरा करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि शहर में गंदगी का माहौल है, बेसहारा पशु घूम रहे हैं, समय पर पीने का पानी नही आ रहा है। शहर में क्राईम बढ रहा है, परिषद में बहूत से नौकरियों के पद रिक्त हैं इत्यादि। इन सभी कार्यों को पूरा किया जाए। विक्रम यादव ने कहा कि बल्कि भाजपा को तो श्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया था उनको कब तक पूरा किया जाएगा। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें