Rewari News : BMD यूथ क्लब की ओर से जल संरक्षण विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी के गाँव धारण में BMD YOUTH CLUB द्वारा जल सरक्षंण को लेकर पानी बचाने के लिए एक पेन्टिंग, स्लोगन व निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें गाँव के सैकड़ों बच्चों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया और अपनी पेंटिंग से समाज को पानी है तो जीवन है का सँदेश दिया. 



क्लब संस्थापक अरुण सिँह ने बताया कि नेहरू युवा केन्द्र रेवाड़ी की जिला अधिकारी मोनिका नांदल के दिशा निर्देश पर जल शक्ति मंत्रालय की और से जिले के 50 गाँवो के युवा मंडल को समाज को जागरूक करने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया था इस प्रतियोगिता में 5 वर्ष से 22 वर्ष के 5 ग्रुप बनाये गए जिसमे हर ग्रुप के सर्वश्रेष्ठ 3 विजेताओं को ट्रॉफी देकर BMD क्लब द्वारा सम्मानित किया गया. 



ज्ञात रहे BMD Youth club धारण अपनी सामाजिक कार्यों को लेकर गाँव व आसपास के गाँवो में अपनी पहचान बनाये हुए है इस मौके पर गाँव के पँच देशराज, नम्बरदार कल्याण सिंह, मोनपाल, सौरव डागर, बबलू शर्मा, नवीन गॉड शेरसिँह, प्रीतम मास्टर, अध्यापक वंदना रोहिल्ला व गॉव की सबसे शिक्षित बेटी सुचित्रा कुमारी मौजूद रहे. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें