Bounsi News: शातिर अपराधियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाई नगद राशि, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई अपराधियों की यह वारदात

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी बाजार के डेम रोड में मोटरसाइकिल की डिक्की खोलकर नगद राशि निकाल लिया गया है। जानकारी के अनुसार सुमेश यादव के 30 वर्षीय पुत्र, मनोज यादव, रामसागर, फागा गांव निवासी स्टेट बैंक से नगद 40,000 निकालकर अपनी मोटरसाइकिल की डिक्की में रख कर डेम 

रोड स्थित जय राम चौधरी के दुकान पर छड़ सीमेंट लेने के लिए गए थे। उसी क्रम में जब वह वापस आकर अपने डिक्की से पैसा निकाल कर दुकानदार को देना चाहा तो, उन्होंने अपनी डिक्की का ताला खुला हुआ पाया और डिक्की से नगद राशि, पैन कार्ड, एटीएम, चेक बुक, आधार कार्ड आदि सामग्री गायब थी। आशंका जताई जा रही है कि, अपराधियों ने उनकी डिक्की से उक्त सामान को निकाल लिया है। मालूम हो कि, अपराधियों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई है। 

वहीं दूसरे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में उक्त बाइक सवार अपराधी को डेम रोड के मार्केट में भी देखा गया है। जानकारी हो कि, ऐसी वारदात डेम रोड में कई बार हो चुकी है। बरहाल इस मामले में थाने में आवेदन देर शाम दिया गया है। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि, उक्त मामले में आवेदन के आधार पर अनुसंधान किया जा रहा है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें