Sahibganj News;साहिबगंज महाविद्यालय में कोरोना से बचाव व जागरूकता के लिए मास्क वेयर कैम्पेन चलाया गया!

ग्राम समाचार, साहिबगंज। आज साहिबगंज महाविद्यालय साहिबगंज में भारत सरकार युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय राष्ट्रीय सेवा योजना निदेशालय नई दिल्ली से प्राप्त निर्देश के आलोक में कोविड-19 आपदा से बचाव एवं जागरूकता संबंधी संकल्प के तहत साहिबगंज महाविद्यालय एनएसएस द्वारा महाविद्यालय प्राचार्य डॉ विनोद कुमार के नेतृत्व में  कॉलेज परिसर में मास्क वेयर कम्पेंन चलाया गया।जिसमें महाविद्यालय के छात्रो व अभिभावकों को सख्त निर्देश दिया गया है कि मास्क नहीं तो महाविद्यालय परिसर में प्रवेश नहीं। 
                                                    राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डॉ रंजीत  सिंह ने बताया कि मास्क वियर कैंपेन के तहत साहिबगंज महाविद्यालय के छात्र- छात्राओं के बीच मास्क का वितरण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।छात्रों को फेस कवर पहनने, 2 गज की दूरी बनाने, शारीरिक दूरी व हाथों को नियमित रूप से अच्छी तरह साबुन और पानी से धोने के प्रति जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है इसलिए एनएसएस द्वारा 23 से 24 नवंबर को महाविद्यालय परिसर में कोरोना से बचाव को लेकर मास्क वियर कैम्पेन चलाया जाएगा । 
                                                         आज के कार्यक्रम में डॉ धुर्व ज्योति सिंह,डॉ प्रमोद कुमार दास, मनोज कुमार सिंह,अमन कुमार होली अदीब दीपांजलि,कनक,मधु,पूनम साहिल सहित अनेकों छात्र छात्रायें उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें