expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : होटल पर हमला कर पैसे छीनने के मामले में 5, मारपीट कर पैसे छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

 मारपीट कर पैसे छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



थाना बावल रेवाड़ी पुलिस ने मारपीट कर पैसे छिनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रसियावास निवासी देवेन्द्र के रूप में हुई। मामले में थाना पुलिस एक आरोपी संजय पुत्र सुरेन्द्र निवासी रसियावास को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शाहपुर निवासी अमित व लाजपत गत मई को शायं 6 बजे ईट के भट्टे पर ईटो का भाव पता करने जा रहे थे। तभी रस्ते में बनी के पास  लडके देवेन्द्रसतेन्द्र, जसमीर उर्फ गुर्जर, संजय व एक अन्य लड़का जो बाईक पर सवार होकर आए थे उन्होंने अमित व लाजपत को रोककर उनसे पैसे मांगे। पैसे देने से मना करने पर उन लडको ने जबरदस्ती उनकी जेब से 3500 रुपये निकाल लिए और लोहे की राड और लकडी के डंडे से उन्हें मारकर घायल कर दिया तथा उन्हें जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से चले गए इस पर शिकायतकर्ता अमित की शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी थी। जिसमे कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने एक आरोपी संजय पुत्र सुरेन्द्र निवासी रसियावास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए थाना बावल पुलिस ने एक आरोपी देवेन्द्र पुत्र अशोक कुमार निवासी रसियावास को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी को अदालत में पेश कर करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया

 

होटल पर हमला कर पैसे छीनने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार



थाना रोह्डाई रेवाड़ी पुलिस ने होटल पर हमला कर पैसे छीनने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान लाला निवासी रवि, अंकुश उर्फ गोलिया, जाटूसाना निवासी नवीन उर्फ काली, कपिल उर्फ कपली व पुरखोतरपुर निवासी मोहित उर्फ मोगली के रुप् में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि ग्राम मस्तापुर मे एनएच71 ए स्थित होटल ग्रीन हट पर  गत 18 नवम्बर की रात 1100 बजे रवि,अंकुशनवीनमोटा सहित करीब 10-12 लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने होटल में घुसकर काउंटरबैनर शटर तोड दिये तथा होटल के गल्ले से 10 हजार रुपये नकद रकम भी छीन ली। आरोपियों ने होटल के मालिक राजेन्द्र सिंह व स्टाफ के लोगो पर हमला किया तो वे उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए खुद को होटल के स्टोर में बंद कर लिया। आरोपी बाहर से जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से चले गए। पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता राजेन्द्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी रोह्डाई उप-निरीक्षक मनोज कुमार ने पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों के ठिकानो पर रैड करके 5 आरोपी रवि पुत्र वीरभान, अंकुश उर्फ गोलिया पुत्र अशोक कुमार निवासी लाला, नवीन उर्फ काली पुत्र सुंदर लाल, कपिल उर्फ कपली पुत्र किशोर निवासी जाटूसाना व मोहित उर्फ मोगली पुत्र नरेन्द्र निवासी पुरखोतरपुर को काबू कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें