Bounsi News: 300 पेटी अवैध शराब जप्त

 ग्राम समाचार,बौंसी,बांका।  प्रखंड के बौंसी बाजार के मुख्य चौक पर रविवार रात्रि करीब 10:00 बजे पटना से आए हुए विशेष आबकारी टीम ने बौंसी पुलिस की सहायता से झारखंड से ला रहे एक ट्रक अवैध  विदेशी शराब जप्त करने में सफलता हासिल किया है। 



डब्ल्यूबी 41E 1706 नंबर के ट्रक को जब पटना से आए हुए विशेष अभियान के आबकारी टीम और बौंसी पुलिस के गश्ती पर मौजूद एस0आई0 एस एन पांडे और ए0एस0आई0 नंदलाल राम के द्वारा ट्रक को रोका गया, तो उक्त ट्रक में भिन्न-भिन्न ब्रांड के लगभग 300 पेटी अवैध विदेश  शराब बरामद हुआ। जिसे ट्रक और ड्राइवर सहित जब्त कर बौंसी थाना लाया गया । वहीं स्थानीय थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि काफी दिनों से बौंसी क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत इतनी बड़ी खेप शराब पकड़ने में सफलता हासिल हो पाया है। 



ज्ञात हो कि अभी बिहार में चुनाव काफी करीब है और ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इसी सिलसिले में इतनी बड़ी मात्रा में अवैध शराब ले जाया जा रहा होगा। वही जब एक ट्रक चालक से पूछताछ किया गया तो उसने अपना घर उत्तर प्रदेश हाथरस का रहने वाला बताया है। मालूम हो कि स्थानीय पुलिस के द्वारा आए दिन छापेमारी में अवैध रूप से ले जा रहे शराब को जप्त किया जा रहा है फिर भी माफियाओं का मन इतना बढ़ा हुआ है कि अवैध शराब की तस्करी से बाज नहीं आ रहा है। जबकि बिहार में विगत कई वर्षों से शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगा हुआ है।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें