expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Sahibganj News;शहीद कुलदीप का पार्थिव शरीर साहिबगंज पहुँचा!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।जम्मू काश्मीर ,श्री नगर के मलबाग में आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान कुलदीप उराँव का पार्थिव शरीर आज करीब 9:30बजे हवाई मार्ग से राँची से साहिबगंज लाया गया।जहाँ हजारों की संख्या में लोग अपने शहर के लाल वीर जवान के अंतिम दर्शन को उमड़ पड़े।वीर शहीद का पैतृक मुहल्ला आजाद नगर देखते ही देखते शोकाकुल होते हुए भी अपने वीर सपूत के सम्मान में भारत माता की जय!शहीद वीर कुलदीप अमर रहे! के नारों से पूरा शहर गुंजायमान हो उठा। कल राँची में झारखण्ड के  राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने शहीद जवान कुलदीप को अंतिम सलामी दी थी।
                                        दो महीनों के अंदर साहिबगंज के तीन बेटों ने देश की सुरक्षा में अपनी जान न्योछावर कर दिये।शहीद जवान के पिता घनश्याम उराँव भी सेना में थे।उन्होंने अपने बेटे के शहादत की सूचना मिलते ही भावुक हो कहा कि हमे  अपने बेटे की शहादत पर गर्व है।शहीद की पत्नी वंदना उराँव भी बंगाल पुलिस में कार्यरत है।शहादत की सूचना मिलते ही वह घर पहुँच गयी ।साहिबगंज में CRPFजवान कुलदीप के शहीद होने की खबर मिलते हीनगर परिषद अध्यक्ष श्री निवास यादव,उपाध्यक्ष रामानंद साह,बजरंगी यादव सहित अनेकों गणमान्यों ने शहीद के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।
                                                 
आज शहीद का शव पहुँचते ही उनकी पत्नी व परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।  शहीद कुलदीप उराँव का पार्थिव शरीर राँची से साहिबगंज पहुँचते ही राजमहल विधायक अनंत ओझा अपने शहर के लाल वीर सपूत के अंतिम दर्शन को पहुँचेऔर शहीद को पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।साहिबगंज भाजपा जिलाध्यक्ष विश्वनाथ साह, त्रिलोचन प्रसाद,प्रमोद पांडेय,अनंत सिंहा, पंकज चौधरी,राजद जिलाध्यक्ष सत्यनारायण यादव सहित शहर के अनेकों गणमान्यों ने अपने शहर के वीर शहीद जवान के प्रति शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।
                                 शहीद कुलदीप उराँव का पार्थिव शरीर आज राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक जमीन पर दफनाया जाएगा।जहाँ शहीद के परिजनों सहित,साहिबगंज  जिला प्रशासन,शहीद के साथ आये CRPF के आलाधिकारी व जवान अपने शहीद को अंतिम सलामी देंगे।
                                                                  ।ग्राम समाचार साहिबगंज।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें