Rewari News : कोरोना संकट में मदद का सिलसिला लगातार जारी


ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : हरियाणा : जिला प्रशाासन की ओर से कोरोना की रोकथाम व बचाव के लिए बनाए गए डिस्ट्रिक्ट डिजास्टर फंड व जिला रैडक्रास सोसायटी रेवाड़ी में मदद देने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को शिक्षा विभाग से सेवानिवृत भगवती यादव ने  अपनी एक माह की पैंशन (31 हजार रूपए) की राशि का चैक सीटीएम संजीव कुमार को सौंपकर डिस्ट्रिक्ट डिजास्टर रिलीफ फंड रेवाडी के लिए योगदान दिया। भगवती यादव ने कहा कि भारत कोरोना से लड़ाई में जीते। सब स्वस्थ रहें तथा सब कुछ शीघ्र पहले जैसे हो जाएं। वहीं दूसरी ओर पतजंलि योग समिति के जिला प्रभारी दयाराम आर्य के साथ सुरेन्द्र यादव, जयदीप, वर्षा रानी, पिंकी द्वारा गंगायजा जाट टोल प्लाजा पर तैनात पुलिसकर्मियों में एसआई जिले सिंह, सिपाही हेमन्त, एसपीओ प्रवेश सिंह को लोई ओढ़ाकर सम्मानित किया । जिला प्रशासन द्वारा कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए बनाए गए डिस्ट्रिक्ट डिजास्टर फंड व जिला रैडक्रास सोसायटी रेवाड़ी में जिलाभर से लोग व सामाजिक संगठन अपनी इच्छानुसार दान करने के लिए दिल खोलकर आगे आ रहे हैं। डीसी ने कहा कि प्रशासन द्वारा कोरोना की रोकथाम व जरूरतमंदों की मदद के लिए डिस्ट्रिक्ट डिजास्टर रिलीफ फंड रेवाड़ी शुरू किया गया है। 
डीसी ने  समाज के सभी वर्गों का आहवान करते हुए कहा कि जो लोग व संस्थाए आर्थिक रूप से सक्षम हैं, उन्हें संकट की इस घड़ी में यथासंभव मदद करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि जिला  रैडक्रास सोसाईटी रेवाड़ी का  खाता पंजाब नैशनल बैंक में है और खाता नंबर 4681000100022822 व आइएफएससी कोड पीयूएनबी 0468100 है। राहत केन्द्र में खाद्य व अन्य सामग्री दान करने के लिए जिला रेडक्रॉस सचिव वाजिद अली मोबाइल नंबर 9813453601 व जिला बाल कल्याण अधिकारी विरेंद्र सिंह नंबर 9463961489 पर संपर्क करें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरियाणा) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें