GoddaNews: जिले में अवैध रूप से चलाए जा रहे ट्रक वाहनों पर रोक लगाई जाए- उपायुक्त गोड्डा



ग्राम समाचार गोड्डा,ब्यूरो रिपोर्ट:-  22 मई शुक्रवार को समाहरणालय स्थित अपने कक्ष में उपायुक्त गोड्डा किरण पासी की अध्यक्षता में खनन विभाग की समीक्षा,एवं जिले मे अवैध रूप से ट्रकों के परिचालन के रोक हेतु समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। उपायुक्त  के द्वारा बताया गया कि जिले में अवैध रूप से सड़कों पर ट्रकों के द्वारा माल की ढुलाई की जा रही है जिससे सड़कों की स्थिति दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा रही है जिसके कारण कि लोग चोरी छुपे ओवरलोडिंग ट्रकों को भी बिना चलान के सड़कों पर ट्रकों को चला चला रहे हैं जो गैरकानूनी है। गत दिनों ट्रक वाहनों के अवैध रूप से चालन के दौरान संबंधित विभाग के जांच के दौरान सूचना प्राप्त हुई है जिसके आलोक में आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है ट्रकों के परिचालन के लिए उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि जिले के संबंधित चेक नाका पर एक रूट मेप का चयन कर उसे वैध चालान के साथ सड़कों पर चलाए जाएं साथ ही साथ चेक नाका के निर्माण कराते हुए पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति किए जाएं ताकि अवैध व्यापार पर अंकुश लगाया जा सके ।बिना माइनिंग चालान के कोई भी गाड़ी का चालन प्रतिबंधित किए गए हैं महोदया के द्वारा बताया गया कि केंचुआ चौक ,बोआरीजोर एवं भगैया में चेक नाका का निर्माण वैसे जगह पर किए जाएं जहां पर वाहनों की जांच के उपरांत रखने की सुविधा उपलब्ध हो एवं समय निर्धारण के आधार पर ट्रकों का परिचालन सुनिश्चित करें।
मौके पर विधायक बोरियो लोबिन हेंब्रम, जिला नजारत उप समाहर्ता सह जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार, जिला खनन पदाधिकारी मेघनाथ टुडू,अनुमंडल पदाधिकारी महागामा हरिवंश पंडित,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोड्डा (हेड क्वार्टर) कामेश्वर प्रसाद सिंह,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महागामा वीरेंद्र कुमार एवं अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें